Move to Jagran APP

सलमान की फंसी फिल्मों पर है सबकी नजर

जून में सलमान खान को अपनी प्रोडक्शन की फिल्म भारत शुरु करनी है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जाफर कर रहे हैं।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 11:44 AM (IST)
सलमान की फंसी फिल्मों पर है सबकी नजर
सलमान की फंसी फिल्मों पर है सबकी नजर

मुंबई, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को किसी भी फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता है। सलमान खान को स्थानीय अदालत से सजा हुई है। ऐसे में उनकी फंसी फिल्मों पर सबकी नजर है। सलमान की इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है अबूधाबी में सलमान ने इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल पूरा किया है। इसमें सलमान की डबिंग बाकी है। रेस 3 का बजट 120 करोड़ है और फिल्म को रिलीज होने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। सलमान खान अगर लंबे वक्त के लिए जेल जाते हैं, तो भी ये फिल्म तय समय पर ही रिलीज होगी। जून में सलमान खान को अपनी प्रोडक्शन की फिल्म भारत शुरु करनी है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जाफर कर रहे हैं। 

loksabha election banner

अली अब्बास के साथ सलमान खान सुलतान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में कर चुके हैं। इसका बजट 175 करोड़ बताया गया है। फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई, तो इसे फंसा हुआ नहीं माना जा सकता। भारत के बाद सलमान को दबंग 3 की शूटिंग शुरू करनी है। इसे भी फंसा हुआ नहीं माना जा सकता। 

 

 सलमान की इन तीनों फिल्मों का कुल बजट

400 करोड़ के आसपास है, जिनको इस वक्त बिल्कुल खतरा नहीं माना जा सकता। सलमान खान अगर लंबे वक्त के लिए जेल जाते हैं, तो इनकी योजनाओं को स्थगित किया जाएगा, लेकिन इनसे किसी को आर्थिक नुकसान नहीं होगा।

सलमान को अगर लंबे वक्त के लिए जेल जाना पड़ा, तो विज्ञापन फिल्मों की दुनिया में उनकी ब्रैंडिंग पर फर्क पड़ सकता है। जानकार इस वक्त इस संभावना को भी खारिज कर रहे हैं। एक एड मेकर का कहना है कि केस कई सालों से चल रहा है। सलमान खान एक हफ्ते के लिए जेल गए थे, तब भी कोई असर नहीं हुआ था। जानकारों केअनुसार, सलमान खान का एड फिल्मों में सालाना 250 करोड़ के लगभग का हिस्सा है। अगर वे इस केस से बाहर आएंगे, तो ये हिस्सेदारी और बढ़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.