v style="text-align: justify;">मुंबई, प्रेट्र। '1 एबव पब के तीन मालिकों कृपेश सांघवी, उसके भाई जिगर और उनके पार्टनर अभिजीत मंकार को गुरुवार को अपने कर्मचारियों के भविष्य निधि (पीएफ) का भुगतान न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कमला मिल्स परिसर स्थित इसी पब में पिछले साल 29 दिसंबर को आग लग गई थी। उस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 21 घायल हुए थे। इस अग्निकांड मामले में तीनों पहले से आरोपित हैं।

 
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जोन-3 वीरेंद्र मिश्रा ने कहा, 'कृपेश, जिगर और अभिजीत को एनएम जोशी मार्ग थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने कथित तौर पर अपने कर्मचारियों के पीएफ के 8.65 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया है। इस कारण उनके खिलाफ आइपीसी और भविष्य निधि अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 
यह मामला कमला मिल्स हादसे के बाद दर्ज किया गया है और गुरुवार को तीनों की गिरफ्तारी हुई। उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। कमला मिल्स अग्निकांड में तीनों पहले से ही हिरासत में हैं। अब उन्हें पीएफ के भुगतान न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि कमला मिल्स अग्निकांड में अब तक छह लोगों की गिरफ्तारी हुई है।  

Posted By: Babita

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस