Move to Jagran APP

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का मामला: अभिनेत्री केतकी चितले को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत

Offensive post case against Sharad Pawarराकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) को ठाणे सत्र न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 12:43 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 12:43 PM (IST)
शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का मामला: अभिनेत्री केतकी चितले को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत
ठाणे सत्र न्यायालय ने केतकी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

मुंबई, एएनआइ। अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) को पुलिस हिरासत आज समाप्त होने के बाद, उसे फिर से ठाणे सत्र न्यायालय (Thane Sessions Court) के समक्ष पेश किया गया। ठाणे सत्र न्यायालय ने केतकी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि केतकी को राकांपा प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के बारे में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में 15 मई को गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

जानें पूरा मामला

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे अपराध शाखा ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बता दें कि ठाणे कोर्ट ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था। उन्हें हिरासत में लेने के बाद राकांपा कार्यकर्ताओं ने उन पर काली स्याही फेंकी। उसके खिलाफ पांच मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से एक मामला ठाणे शहर के कलवा थाने में और दो पुणे और मुंबई में हुआ है। मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि चितले ने फेसबुक पर जो पोस्ट शेयर की थी वह एक कविता के रूप में है इसे किसी और ने लिखा है। इसमें सिर्फ पवार के सरनेम और 80 साल की उम्र का जिक्र है। जबकि राकांपा प्रमुख 81 साल के हैं। हालांकि नांदेड़ में पत्रकारों से बात करते हुए शरद पवार ने कहा कि वह चितले को नहीं जानते और न ही उन्हें पता है कि उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर उनके बारे में क्या पोस्ट की थी।

23 वर्षीय फार्मेसी छात्र ने भी किया आपत्तिजनक ट्वीट

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक इंटरनेट मीडिया पोस्ट करने पर महाराष्ट्र में शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले और एक 23 वर्षीय फार्मेसी के छात्र को गिरफ्तार किया गया था। फार्मेसी के इस छात्र की पहचान निखिल भामरे के रूप में हुई है। निखिल को ट्विटर पर शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए नासिक जिले से गिरफ्तार किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.