Move to Jagran APP

Maharashtra: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, एनआइए की मुंबई ब्रांच को मिला ईमेल

Maharashtra महाराष्ट्र में एनआइए की मुंबई शाखा को एक ईमेल मिला है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 06:28 PM (IST)
Maharashtra: पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, एनआइए की मुंबई ब्रांच को मिला ईमेल
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, एनआइए की मुंबई ब्रांच को मिला ईमेल। फाइल फोटो

नई दिल्ली, आइएएनएस। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की मुंबई शाखा को एक ईमेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। ईमेल भेजने वाले ने 20 किलोग्राम आरडीएक्स होने का दावा किया है। धमकी भरे मेल में उसने लिखा है कि वह प्रधानमंत्री के साथ-साथ लाखों लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार हैं। उसने ईमेल में लिखा है कि मैं हर जगह ब्लास्ट करूंगा। मैंने इसकी योजना बनाई है, 20 स्लीपर सेल सक्रिय हो जाएंगे और लाखों लोग मारे जाएंगे। वहीं, धमकी भरा ईमेल मिलने पर एनआइए और अन्य खुफिया एजेंसियां ​​प्रेषक का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। सूत्रों ने कहा कि ईमेल भेजने वाले के आइपी पते को ट्रैक किया जा रहा है। अभी तक एनआइए ने इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

loksabha election banner

महाराष्ट्र के गृह मंत्री बोले, पीएम को धमकी देना ठीक नहीं

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी वाली ईमेल पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने शुक्रवार को कहा कि अगर कोई देश के पीएम को धमकाता है तो यह ठीक नहीं है। अगर यह (ईमेल) महाराष्ट्र का है तो इसकी जांच की जाएगी। सच सामने आएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पांच संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद नक्सलियों की ओर से पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचे जाने का सनसनीखेज खुलासा हुआ था। नक्सलियों के संपर्क में रहने के आरोप में दिल्ली से गिरफ्तार किए गए रोना जैकब विल्सन के पास से मिली चिट्ठी से साजिश का खुलासा हुआ था। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि किसी ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी हो। लगातार मिल रही धमकियों के मद्देनजर इससे पहले 2014 में मोदी के पीएम बनते ही उनकी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को काफी मजबूत कर दिया गया है। बताया जाता है कि धमकियों के चलते ही पीएम बनने के बाद मोदी की सुरक्षा घेरा को लगभग अचूक बना दिया गया है। पीएम मोदी जहां भी जाते हैं, वहां जमीन से लेकर आसमान तक चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.