मुंबई, एएनआइ। मुंबई पुलिस ने एक शख्स को 15 लाख रुपये की लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने खुद को आइपीएस अधिकारी बताकर गुजरात के एक व्यवसायी से 15 लाख रुपये लूट लिए। मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी की पहचान एसएस शर्मा के रूप में हुई है। व्यवसायी द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, आरोपी ने उन्हें एक आइपीएस अधिकारी के रूप में अपना परिचय देते हुए, उनसे मुंबई पोर्ट से अपने आयातित कपड़े के माल को प्राप्त करने का अनुरोध किया था। शिकायतकर्ता उसके कहने पर वहां पहुंचा और आरोपी से मिला। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और कथित रूप से अपहरण कर उसे सूरत ले गया। इसके बाद आरोपी ने व्यवसायी से महंगी स्मार्टवॉच और स्मार्टफोन के अलावा 15 लाख रुपये वसूल कर उसे छोड़ दिया।

इसके बाद व्यवसायी ने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3 और 25 के साथ आइपीसी की धारा 364 (ए), 342, 386, 170, 323, 504, 120 (बी) और 34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जिसके बाद उसे 13 अक्टूबर के तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021