Move to Jagran APP

Mumbai News: मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

मुंबई से एक बड़ा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरएके मार्ग पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Thu, 26 Jan 2023 03:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 03:02 PM (IST)
Mumbai News: मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार
Mumbai News: मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

मुंबई, एजेंसी। मुंबई से एक बड़ा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरएके मार्ग पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

loksabha election banner

मुंबई में 35 साल के शख्स ने किया गंदा काम

सेंट्रल मुंबई के वर्ली इलाके से हैरान कर देने वाला सामने आया, जहां 20 महीने की बच्ची के साथ एक 35 वर्षीय शख्स ने दुष्कर्म किया। घटना 23 जनवरी की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दिया है। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित परिवार किराये के मकान में रहता था और कुछ दिनों पहले ही बच्ची के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए थे, तभी उसके 35 वर्षीय पड़ोसी ने मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

Mumbai News: गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान आत्मदाह करने की कोशिश, पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

बच्ची बुरी तरह रो रही थी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब माता-पिता घर आए तो बच्ची काफी ज्यादा रो रही थी। माता-पिता को शक हुआ और बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो पता चला की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है। मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आई और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Republic Day 2023: नागपुर में आरएसएस मुख्यालय में फहराया गया तिरंगा, हुई राष्ट्रगान 'जन गण मन' की प्रस्तुति

By Election: चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में विधानसभा उपचुनाव की तारीख बदली, अब 26 फरवरी को होंगे मतदान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.