Move to Jagran APP

Mumbai Cruise Party Case: NCP नेता नवाब मलिक ने एनसीबी से किया सवाल, तीन लोगों को क्‍यों किया गया रिहा

NCP के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने एनसीबी से सवाल किया है कि मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था। तीन लोगों को क्‍यों रिहा कर दिया गया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 03:33 PM (IST)
Mumbai Cruise Party Case: NCP नेता नवाब मलिक ने एनसीबी से किया सवाल, तीन लोगों को क्‍यों किया गया रिहा
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री और एनसीपी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी (NCB) से सवाल किया है कि मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एनसीबी के समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कहा था कि 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। लेकिन सच्चाई यह है कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था। बाद में तीन लोग- ऋषभ सचदेवा (Rishabh Sachdeva),  प्रतीक गाबा (Prateek Gaba) और आमिर फर्नीचरवाला (Amir Furniturewala) को रिहा क्‍यों कर दिया गया।

loksabha election banner

नवाब मलिक ने कहा कि मैं एनसीबी से जानना चाहता हूं कि आपने जहाज पर छापा मारकर 1300 लोगों को पकड़ा, ये छापेमारी 12 घंटे तक चली। आपने इनमें से 11 लोगों को छांटकर हिरासत में लिया। एनसीपी नेता ने सवाल किया कि आपको बताना होगा कि तीन लोगों को छोड़ने का आदेश आपको किसने दिया। ऋषभ सचदेवा को हिरासत में लेने के 2 घंटे बाद ही छोड़ दिया गया। कोर्ट में जब सुनवाई चल रही थी तब मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला का नाम रिफलेक्ट हुआ है। इन दोनों के बुलाने पर ही आर्यन खान वहां गए थे।

गौरतलब है कि राकांपा नेता नवाब मलिक ने एनसीबी को घेरते हुए कहा कि भाजपा के एक प्रमुख नेता के साले को इस छापेमारी के दौरान छोड़ दिया गया है। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापेमारी के दौरान 8 लोगों की गिरफ्तारी के बाद जब एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा था कि 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अधिकारी इस प्रकार अनिश्चितता वाला जवाब कैसे दे सकता है।

कोर्ट ने क्‍यों खारिज की आर्यन खान की जमानत याचिका, WhatsApp chat में फुटबॉल के मतलब पर संदेह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.