Move to Jagran APP

Building collapse in Mumbai: मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड में चार मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा

Building collapse in Mumbai मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड पर चार मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया बीएमसी के अनुसार ये इमारत पूरी तरह खाली थी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 12:03 PM (IST)
Building collapse in Mumbai: मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड में चार मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा
Building collapse in Mumbai: मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड में चार मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा

मुंबई, एएनआइ। Building collapse in Mumbai मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड पर शुक्रवार सुबह चार मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढह गया है, सूचना मिलते ही बचाव कार्य के लिए दमकल की सात गाडिय़ां मौके पर पहुंच गयी है। इमारत का हिस्सा ढहने से लोगों में दहशत का माहौल है। अभी तक इस मामले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से मिली जानकारी के अनुसार इमारत की खस्ता हालत को देखते हुए इसे पहले ही खाली करवाया जा चुका था, इसलिए किसी भी प्रकार के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है

loksabha election banner

डोंगरी में निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा

अभी कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के पालघर में डोंगरी इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य व्‍यक्ति बुरी तरह घायल हो गयी थी। मायानगर मुंबई अब हादसों का शहर बनती जा रही है, यहां आये दिन अब इमारत ढहने  और आगजनी की घटनायें होती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही भिवंडी इलाके में चार मंजिला इमारत के ढहने से दो लोगों की मौत हो गई थी।

लोहर चावी में तीन मंजिला इमारत गिरी

दूसरी घटना लोहर चावी के फोर्ट इलाके की है यहां तीन मंजिला इमारत गिरने उसमें कई लोगों के दब गये थे, जबकि 17 लोगों को बचा लिया गया था। ये इमारत राज्य आवास एजेंसी म्हाडा के अधिकार क्षेत्र में है, इस इमारत का निर्माण 1959 से पहले किया गया था।

 Accident in Himachal : 500 फुट गहरी खाई में गिरी सूमो गाड़ी, दो की मौत

पेट्रोल और डीजल का मिला विकल्प, अब सस्ते में सरपट दौड़ेंगे वाहन

l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.