Move to Jagran APP

मुंबई के भायखला इलाके में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग, आठ दमकल वाहन मौके पर

Byculla Fire News मुंबई के भायखला इलाके में मुस्‍तफा बाजार के करीब एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गई है। आग बुझाने के लिए आठ दमकल वाहन मौके पर पहुंच चुके हैं। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 08:15 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 08:57 AM (IST)
मुंबई के भायखला इलाके में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग, आठ दमकल वाहन मौके पर
मुस्‍तफा बाजार के पास लकड़ी के एक गोदाम में आग लग गई है।

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के भायखला इलाके (Byculla area of Mumbai) में मुस्‍तफा बाजार (Mustafa Bazar) के पास सोमवार सुबह लकड़ी के एक गोदाम (Wooden Godown) में आग लग गई है। आग की सूचना मिलते ही आठ दमकल वाहन मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं। आग लगने के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।इस हादसे में अभी तक किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

loksabha election banner

घाटकोपर में गोदाम में भयंकर आग

बीते सोमवार घाटकोपर इलाके के एक गोदाम में भयंकर आग लग गई थी, मौके पर पहुंचे दमकल के आठ वाहनों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी। नगर निकाय अधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार असल्फा मोहल्ले के सुंदरबाग इलाके में डी सिल्वा परिसर स्थित एक गोदाम में सुबह लगभी साढ़े 10 बजे के करीब आग लगी थी।बता दें कि जिस गोदाम में आग लगी वह घाटकोपर के घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने घटना का जो वीडियो जारी किया था, उसमें आकाश में उठती आग की तेज लपटों ओर काले धुएं को फैलते हुए देखा गया था। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी।

विले पार्ले इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी आग

बीते दिनों मुंबई के विले पार्ले इलाके में स्थित की एक तीन मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर भीषण आग लग गई थी। ये आग मुंबई के उपनगरीय पवई में एक कार शोरूम के गैरेज में लगी थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। वहीं पवई स्थित साकी विहार रोड पर स्थित ‘साई ऑटो हुंडई शोरूम’ के गैरेज में कुछ दिन पहले आग लगी थी। इस आग पर काबू पाने के लिए पांच दमकल वाहन को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.