Move to Jagran APP

शरद पवार को चुनावी रैली में ज्ञापन देने अर्धनग्न हालत में पहुंचा

Sharad Pawar. कृष्णा डोंगरे ने भाजपा सरकार के सत्ता से बेदखल होने तक पूरे कपड़े नहीं पहनने का प्रण लिया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 07:50 PM (IST)
शरद पवार को चुनावी रैली में ज्ञापन देने अर्धनग्न हालत में पहुंचा
शरद पवार को चुनावी रैली में ज्ञापन देने अर्धनग्न हालत में पहुंचा

नासिक, प्रेट्र। महाराष्ट्र में राकांपा प्रमुख शरद पवार उस समय आश्चर्य में पड़ गए, जब अर्धनग्न हालत में एक युवक उनको एक चुनावी रैली में ज्ञापन देने मंच पर पहुंच गया। पवार नासिक के निफाड़ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। राज्य में 29 अप्रैल को चौथे चरण का मतदान है। 

loksabha election banner

कृष्णा डोंगरे नामक इस युवक ने भाजपा सरकार के सत्ता से बेदखल होने तक पूरे कपड़े नहीं पहनने का प्रण लिया है। शरद पवार ने उससे ज्ञापन लेकर कहा कि चिंता न करें। मोदी सरकार का विरोध करते हुए कृष्णा डोंगरे पिछले दो माह से अर्धनग्न अवस्था में घूम रहा है। कृष्णा ने जमीन के मसले पर कुछ दिन पहले आंदोलन किया था। उसने सरकार पर दमन करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उसने मार्च में अपने कपड़े व चप्पल प्रधानमंत्री कार्यालय को स्पीड पोस्ट से भेज दिए थे।

कृष्णा के मुताबिक, हमने वर्ष 2014 में इस उम्मीद में नरेंद्र मोदी को वोट दिया कि भाजपा सरकार किसानों की मदद करेगी, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों की स्थिति और भी बिगड़ गई है। किसान आत्महत्याओं की घटनाएं बढ़ गई हैं। इस वजह से केंद्र व राज्य से भाजपा सरकार को हटाना जरूरी है। कृष्णा ने कहा कि विधानसभा का चुनाव होने के बाद भाजपा की सत्ता का राज्य से भी अंत होने के बाद मैं कपड़े पहनूंगा। उसके मुताबिक, पुलिस उसका आंदोलन दबाने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.