Move to Jagran APP

महाराष्ट्र के पालघर में गरबा खेलने के दौरान युवक की मौत, बेटे को अस्पताल ले गए पिता ने भी सदमे में तोड़ा दम

हर माता-पिता के लिए उनके बच्चे बुढ़ापे का सहारा होते हैं। मगर उसी मां-बाप के सामने उनका जवान बेटा दम तोड़ दे तो दुनिया में इससे बड़ा दुख कुछ नहीं हो सकता है। महाराष्ट्र के पालघर में एक ऐसी ही दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 03 Oct 2022 02:50 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 02:50 PM (IST)
महाराष्ट्र के पालघर में गरबा खेलने के दौरान युवक की मौत, बेटे को अस्पताल ले गए पिता ने भी सदमे में तोड़ा दम
महाराष्ट्र के पालघर में बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता ने भी अस्पताल में तोड़ा दम

मुंबई, पीटीआई। हर माता-पिता के लिए उनके बच्चे बुढ़ापे का सहारा होते हैं। मगर उसी मां-बाप के आंखों के सामने उनका जवान बेटा या बेटी दम तोड़ दे, तो दुनिया में इससे बड़ा कोई दूसरा दुख नहीं हो सकता है। महाराष्ट्र के पालघर में एक ऐसी ही दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई है, जहां गरबा खेलने के दौरान 35 साल के बेटे की मौत का सदमा एक पिता नहीं सह सके। बेसुध बेटे को पिता अस्पताल ले गए थे, लेकिन जैसे ही डाक्टर ने बताया कि बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा तो पिता गिर पड़े और उनकी भी वहीं मृत्यु हो गई।

loksabha election banner

गरबा में डांस के दौरान बेसुध होकर गिरा युवक

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, महाराष्ट्र के पालघर जिला स्थित विरार में 35 वर्षीय मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात इलाके के ग्लोबल सिटी परिसर में गरबा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। गरबा खेलने के दौरान अचानक वे बेसुध होकर गिर पड़े। इसके बाद युवक के पिता नरपजी सोनिग्रा (66 वर्ष) बेटे को आनन फानन में अस्पताल लेकर गए।

यह भी पढ़ें- Sagar News: रेलवे ट्रैक पर टहल रहे थे तीन लोग, ट्रेन की चपेट में आने से मौत; शवों के उड़े चिथड़े

बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता ने तोड़ा दम

मगर डाक्टर ने उन्हें बताया कि उनके बेटे मनीष अब इस दुनिया में नहीं रहे। बुजुर्ग पिता बेटे की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर सके। उन्हें इस बात का सदमा लगा और वे अस्पताल में ही गिर पड़े। जबतक कोई कुछ समझ पाता, तब तक मृतक के पिता भी दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के टिटवाला रेलवे स्टेशन पर यात्री के बैग से अनगिनत कैश और सोने के बिस्किट बरामद, दंग रह गए अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.