सोलापुर, एएनआइ। महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, यहां एक जीप और राज्य परिवहन की बस के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 लोग घायल हो गए। यह घटना सोलापुर जिले के वैराग क्षेत्र में हुई।हादसा तड़के करीब 2 बजे हुआ जब बस बरशी की तरफ जा रही थी।फिलहाल आगे की जांच जारी है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंद्रपुर में हुआ था सड़क हादसा

इससे पहले बीते बुधवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर इलाके में बुधवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया था, जिसमें 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 6 अन्य लोग घायल हो गए। यह हादसा स्कॉर्पियों और ट्रक की आपस में टक्कर के कारण हुआ था।

शुक्रवार को हुए दो और हादसे, 9 की मौत

शुक्रवार के दिन दो और बड़े हादसे हुए। जहां एक हादसा राजस्थान में हुआ, उसमें 6 लोगों की मौत हो गई। तो दूसरा मध्य प्रदेश में हुआ, जहां 3 के मरने की खबर है। दरअसल, राजस्थान राज्य के हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। यह हादसा जिले के पल्लू थाना क्षेत्र के पुरबसर गांव के पास हुआ। यहां सत्संग से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी जीप एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक-जीप के बीच यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की जीप के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में तीन लोगों से भरी कार

वहीं मध्य प्रदेश के भिंड में शिवरात्रि के मौके पर कांवड़ लेकर दर्शन करने पहुंचे तीन युवकों की हादसे में मौत हो गयी। तीन युवक अपनी कार से वन खंडेश्वर मंदिर आये थे। इसी दौरान उनकी कार गौरी सरोवर में डूब गयी। 

Posted By: Shashank Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस