Move to Jagran APP

पुणे मेट्रो निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज सुबह-सुबह पुणे मेट्रो निर्माण कार्य का दौरा किया इसके बाद वह COVID19 की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में भाग लेंगे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:48 AM (IST)
पुणे मेट्रो निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार
पुणे मेट्रो निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार

पुणे, एएनआइ। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार शुक्रवार सुबह-सुबह पुणे मेट्रो के काम का निरीक्षण करने पहुंचे। अजीत पवार ने भी संत तुकाराम नगर से एचए कंपनी तक मेट्रो से यात्रा की। अजीत पवार आज COVID19 की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए पुणे में हैं। गौरतलब है कि समय की पाबंदी के लिए मशहूर अजीत पवार कई बार बैठकों में उपस्थित होने के लिए निर्धारित समय से भी पहले पहुंच जाते हैं। अजीत पवार शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे फुगेवाड़ी पहुंचे थे। अजीत पवार के आगमन की घोषणा के बाद प्रबंध निदेशक बृजेश दीक्षित सहित सभी अधिकारी और कर्मचारी सुबह के समय में ही वहां उपस्थित थे।

loksabha election banner

पिंपरी-चिंचवड़ से पुणे मेट्रो की समीक्षा करते हुए, अजीत पवार ने बृजेश दीक्षित के साथ बैठक की। बैठक के बाद अजीत पवार का काफिला संत तुकाराम नगर मेट्रो स्टेशन के लिए रवाना हुआ और वहां मेट्रो स्टेशन का निरीक्षण किया। अजीत पवार ने स्टेशन पर टिकट की बिक्री के संबंध में पूछताछ की। फिर उन्होंने संत तुकाराम नगर के लिए पहली मेट्रो टिकट ली। अजीत पवार मेट्रो ड्राइवर के केबिन से समीक्षा कर रहे थे और  बृजेश दीक्षित उन्हें मेट्रो के बारे में बता रहे थे। निरीक्षण के दौरान कुछ पुलिस अधिकारी और मेट्रो कर्मचारी भी वहां पर उपस्थित थे। अजीत पवार पुणे में COVID19 की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए पुणे के दौरे पर हैं बैठक दोपहर में होगी।  

गौरतलब है कि पुणे में बीते 24 घंटों में कोरोना के 4,571 नए मरीज सामने आये हैं जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्‍या 2,40,423 तक पहुंच चुकी है। यहां अब तक कुल 5,451 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 4,571 नए मामलों में से 1,964 संक्रमित पुणे नगर निगम सीमा से हैं, जिसमें अब तक 1,26,532 मरीज दर्ज किए गए हैं। वीरवार को इस जिले में 2,219 संक्रमितों को स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेज दिया गया था। वहीं पिंपरी चिंचवाड इलाके में 1,113 नए मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 67,593 तक पहुंच चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.