Move to Jagran APP

Maharashtra: पालघर में यात्रियों से भरी बस 25 फीट गहरी खाई में गिरी, 15 लोग हुए घायल

Palghar Bus Accident चालक द्वारा नियंत्रण खोने से बस गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है हालांकि कम से कम 15 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Mahen KhannaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 09:50 AM (IST)
Maharashtra: पालघर में यात्रियों से भरी बस 25 फीट गहरी खाई में गिरी, 15 लोग हुए घायल
पालघर में बस गहरी खाई में गिरी।

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के पालघर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खड़ी यात्रियों से भरी बस 25 फीट गहरी खाई में गिर गई है। राज्य परिवहन निगम (MSRTC) के बस चालक द्वारा नियंत्रण खोने से यह बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि हादसे में कम से कम 15 यात्री घायल हो गए, जिनमें से पांच गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुआ हादसा

यह हादसा मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर महाराष्ट्र के पालघर जिले के वागोभा खिंड में हुआ है।  एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब छह बजे हुई जब महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल से पालघर के बोईसर जा रही थी। उन्होंने कहा, "बस लगभग 25 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें चालक सहित 15 लोग घायल हो गए। उनमें से पांच को गंभीर चोटें आई हैं।

चालक पर नशे में बस चलाने का आरोप

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद बचाव दल और पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कुछ राहगीरों की मदद से घायलों को बचाया गया। यात्रियों में से एक ने आरोप लगाया कि बस का चालक शराब के नशे में था और उसने जल्दबाजी और लापरवाही से वाहन चलाया। उन्होंने दावा किया कि यात्रियों ने कंडक्टर से ड्राइवर को बदलने के लिए भी आग्रह किया, लेकिन उन्होंने उनके अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया, जिससे दुर्घटना हुई।

चालक भी हुआ घायल

एक यात्री ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब चालक तेज मोड़ पर ध्यान देने में विफल रहा, जिससे बस पलट गई और खाई में जा गिरी। पालघर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि चालक भी इस हादसे में घायल हुआ है और उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि उनका चिकित्सकीय परीक्षण किया जाएगा और बाद में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.