Move to Jagran APP

Sanjay Raut: संजय राउत को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, कहा था- सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा अंजाम

राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी मिली है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है। (फाइल फोटो)

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sat, 01 Apr 2023 10:32 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:15 PM (IST)
Sanjay Raut: संजय राउत को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, कहा था- सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा अंजाम
Sanjay Raut: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सांसद संजय राउत को दी धमकी (फाइल फोटो)

मुंबई, एजेंसी। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी मिली है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है।

loksabha election banner

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि उद्धव ठाकरे गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल संजय राउत को धमकी भरे मैसेज भेजने के मामले में पुणे से हिरासत में लिए गए आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान 23 वर्षीय राहुल तालेकर के रूप में हुई है और उसका लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कोई संबंध नहीं है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने धमकी भरा संदेश भेजा, क्योंकि वह नशे की हालत में था।

फडणवीस बोले- नशे की हालत में था धमकी देने वाला आरोपी

वही, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव गुट के नेता संजय राउत को धमकी मिलने के मामले में कहा कि व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और प्राथमिक जानकारी मिली है कि उसने नशे की हालत में संजय राउत को धमकी दी थी, इस मामले की गहन जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

मैं नहीं डरुंगा- संजय राउत

इससे पहले उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं नहीं डरुंगा।

एके-47 राइफल से गोली मारने की धमकी दी

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर जान से मारने की धमकी मिली है। पार्टी के मुताबिक, संजय राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप संदेश मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। संदेश में चेतावनी दी गई है कि जब भी संजय राउत नई दिल्ली में दिखेंगे, उन्हें एके-47 राइफल से गोली मार दी जाएगी।

सांसद संजय राउत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी जानकारी

वहीं, उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि राज्य सरकार ने संजय राउत की सुरक्षा को हटा दिया है। गौरतलब है कि सलमान खान को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जान से मारने की धमकी मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.