ठाणे, एएनआइ। महाराष्ट्र में ठाणे के पश्चिमी इलाके में हीरानंदानी एस्टेट के अर्काडिया शॉपिंग सेंटर में शुक्रवार सुबह आग लग गयी। आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाडि़यां और क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच बचाव कार्यो में जुट गयी। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। घटनास्‍थल पर अग्निशमन का कार्य अभी जारी है।

पुणे के कुरकुंभ और चेंबूर में बाजार में लगी आग 

महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में बीते दो दिनों से आग लगने की घटनायें हो रही हैं, वीरवार को पुणे के कुरकुंभ एमआइडीसी क्षेत्र में एक रासायनिक कारखाने (Chemical factory) में आग लग गयी थी हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। मुंबई के चेंबूर रेलवे स्‍टेशन के पास एक बाजार में भी वीरवार को आग लग गयी थी। आग को बुझाने के लिए 10 दमकल वाहन मौके पर पहुंच गये थे हालांकि आग लगने के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी थी।  

पश्चिमी ठाणे में स्थित एक कार्यालय में भीषण आग 

महाराष्ट्र के पश्चिमी ठाणे में स्थित एक कार्यालय में बुधवार तड़के भीषण आग लग गयी थी। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी थी। आग को बुझाने के लिए चार दमकल वाहन, दो बचाव वाहन, तीन पानी के टैंकर, दो जंबो पानी के टैंकर, पुलिस और क्षेत्रीय आपदा मैनेजमेंट सेल की टीम मौजूद थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही आग लगने के कारणों के बारे में कुछ पता चला है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021