मुंबई, जेएनएन। महाराष्ट्र में बुधवार सुबह दो अलग-अलग जगहों से आगजनी की घटनायें हुई हैं पहली खबर मुंबई के अंधेरी से आयी है जहां एक बिल्डिंग में आग लग गयी है, तो दूसरी खबर ठाणे से आयी है जहां एक गोदाम में आग लग गयी है।

ठाणे में मुम्ब्रा के शील फाटा में खान परिसर के एक गोदाम में आग लग गई है, आग बुझाने का कार्य जारी है। 

 

अंधेरी में तड़के तीन बजे एक बिल्डिंग में आग लग गयी थी, दमकल की गाडिय़ां वहां पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का कार्य जारी है।

 

मुंबई में लगातार हो रही है आगजनी की घटनायें

11 सितंबर 2018: पूर्वी अंधेरी इलाके में मधु इंडस्ट्रियल एस्टेट बिल्डिंग में आग लग गयी थी। इस बिल्डिंग में कई कंपनियों के ऑफिस थे। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नही है।

4 सितंबर 2018: मुंबई के मलाड इलाके में मंगलवार सुबह एक फैक्ट्री में जबरदस्त आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 11 गाडिय़ां मौके पर पहुंची थी।

22 अगस्त 2018: मुंबई के परेल इलाके में हिंदमाता सिनेमा के पास क्रिस्टल टावर में आग लग गई थी। शॉर्ट सर्किट के कारण लगी इस आग में चार लोगों की मौत हो गई थी। 

14 जून 2018: मुंबई के वर्ली में बो मोण्ड इमारत में आग लग गई थी। आग इमारत की 33वीं मंजिल पर लगी थी। इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है। 15 दमकल की गाडिय़ों को आग पर काबू पाने में चार घंटे का समय लगा था। 

Posted By: Babita