Move to Jagran APP

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, मंदिरों को खोलने की कर रहे है मांग

कोरोना लॉकडाउन के कारण बीते कई माह से बंद पड़े मंदिरों को खोलने की मांग करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ( BJP workers) सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) के बाहर राज्‍य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 12:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 01:16 PM (IST)
सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, मंदिरों को खोलने की कर रहे है मांग
सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए फिर से खोले जाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers potest) ने राज्य सरकार के खिलाफ सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भारी पुलिस तैनाती और बैरिकेडिंग के बीच प्रदर्शनकारियों ने मंदिर में प्रवेश करने की भी कोशिश की। महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले में राज्यपाल को जवाब देते हैं कहा, ''अचानक से लॉकडाउन को लागू करना सही नहीं था, एक बार में इसे पूरी तरह से रद करना भी अच्छी बात नहीं होगी, मैं भी हिंदुत्व का अनुसरण करता है मेरे हिंदुत्व को किसी के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है।''

loksabha election banner

भाजपा नेता प्रसाद लाड ने कहा कि हम सिद्धिविनायक मंदिर में प्रवेश की मांग कर रहे हैं, अगर हमें प्रवेश नहीं करने दिया गया तो हम अपना जबरन मंदिर में प्रवेश करेंगे। हम चाहते हैं कि राज्य के सभी मंदिरों को खोल दिया जाए। 

 #WATCH Maharashtra: BJP leader Prasad Lad detained along with other party workers by police during a protest outside Siddhivinayak temple in Mumbai.

BJP is organising demonstrations across the state today, demanding re-opening of all temples for devotees. pic.twitter.com/Q0U2hZm6Ie


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.