Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने कहा दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा दुर्भाग्यपूर्ण

Deepika Padukone visit JNU अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय परिसर में जाना कि भाजपा नेता राम कदम ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए निंदा की है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 03:36 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 03:36 PM (IST)
भाजपा नेता ने कहा दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा दुर्भाग्यपूर्ण
भाजपा नेता ने कहा दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा दुर्भाग्यपूर्ण

मुंबई, एएनआइ। भाजपा नेता राम कदम ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) परिसर में जाकर हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए निंदा की है। 

loksabha election banner

भाजपा नेता कदम ने मीडिया से कहा कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाना दुर्भाग्यपूर्ण है, हम इसकी निंदा करते हैं। अभिनेत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने सुझाव दिया कि उन्हें राष्ट्रहित के एजेंडे के साथ वहां का दौरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता को एक अभिनेता ही होना चाहिए, ऐसा लग रहा था जैसे वो कि राजनीतिक पार्टी की प्रवक्ता थी। 

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मंगलवार शाम को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का दौरा किया था। दीपिका ने वहां पहुंचकर जेएनयू में रविवार शाम को हुए हमले का विरोध किया। हालांकि इस दौरान दीपिका खामोश रहीं और मीडिया से भी कुछ नहीं कहा। दीपिका शाम को 7 बजकर 45 मिनट पर जेएनयू पहुंची थीं और वहां करीब 10 मिनट तक रुकी थीं। वह प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी रही , इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने 'जय भीम-जय भीम' का नारा बुलंद किया और जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने भाषण दिया। दीपिका ने न तो कोई बयान जारी किया और न ही छात्रों को संबोधित किया। दीपिका राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'छपाक ' के प्रचार के लिए आयीं थीं।

महाराष्ट्र में नए राजनीतिक समीकरण के संकेत, फड़नवीस और राज ठाकरे के बीच लंबी बैठक

गौरतलब है कि रविवार को जेएनयू में नकाबपोश  भीड़ ने घुस कर कई छात्रों और शिक्षकों को लाठी डंडों के वार से बुरी तरह घायल कर दिया था उसके बाद  30 से अधिक छात्रों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था।

 Maharashtra: मंत्री जीतेंद्र अवहद ने कहा, छात्रों के लिए सीएम से करूंगा बात

Bharat Bandh: ओडिशा में बंद का व्यापक असर, परिवहन सेवा पूरी तरह से ठप: दुकान बाजार भी बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.