मुंबई, एजेंसी। मुंबई के सांताक्रूज इलाके में साइकिल सवार एक नाबालिग लड़के ने 45 वर्षीय एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसके बाद दो समूह आपस में भिड़ गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

घटना रविवार रात को हुई जब शख्स एक मस्जिद के सामने खड़ा था। वकोला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसने कथित तौर पर लड़के को थप्पड़ मारा और साइकिल को अपने कब्जे में ले लिया।

लड़के ने घर जाकर अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जो अन्य लोगों के साथ मौके पर गए और उस व्यक्ति पर कथित रूप से हमला किया, जिसने उनके बेटे को थप्पड़ मारा था।

दोनों समूहों ने की एकदूसरे की पिटाई 

अधिकारी ने कहा कि 45 वर्षीय व्यक्ति और उसके समर्थकों ने दूसरे समूह के सदस्यों की भी पिटाई की और उन पर पथराव किया। उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण हो गई और इलाके की दुकानें कुछ देर के लिए बंद हो गईं।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया और दोनों समूहों के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि लड़के को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़के का पिता फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें- Weather Update Today: दिल्ली और यूपी-बिहार में इस दिन से पड़ेगी कड़ाके की ठंड, जानें अपने राज्य का मौसम अपडेट

यह भी पढ़ें- मुंबई में वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्मे बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार; तीन फरार

Edited By: Babli Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट