Move to Jagran APP

Suicide In Jalgaon: महाराष्ट्र में बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, भाई ने ठाकरे सरकार को जिम्मेदार ठहराया

Suicide In Jalgaon महाराष्ट्र में बस कंडक्टर ने कथित रूप से वेतन नहीं मिलने पर जलगांव में सोमवार को आत्महत्या कर ली है। उसके भाई का आरोप है कि पिछले तीन महीनों से उसे वेतन नहीं मिला है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 04:39 PM (IST)
Suicide In Jalgaon: महाराष्ट्र में बस कंडक्टर ने की आत्महत्या, भाई ने ठाकरे सरकार को जिम्मेदार ठहराया
महाराष्ट्र में बस कंडक्टर ने आत्महत्या कर ली है। फोटोः एएनआइ

मुंबई, एएनआइ। Suicide In Jalgaon: महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के बस कंडक्टर ने कथित रूप से वेतन नहीं मिलने पर जलगांव में सोमवार को आत्महत्या कर ली है। उसके भाई का आरोप है कि पिछले तीन महीनों से उसे वेतन नहीं मिला। भाई ने उसकी मौत के लिए उद्धव ठाकरे सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी इस मामले में महाराष्ट्र सरकार और परिवहन निगम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस मामले में अभी तक किसी भी सियासी दल ने भी कुछ नहीं कहा है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि गत माह शिवसेना अध्यक्ष व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपनी पार्टी की परंपरागत दशहरा रैली में भाजपा पर प्रहार करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के ही वक्तव्यों का सहारा लिया था। महाराष्ट्र में मंदिरों को खोलने को लेकर राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने कुछ दिनों पहले उद्धव को एक पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने शिवसेना को उसकी हिंदूवादी विचारधारा की भी याद दिलाई थी। उद्धव राज्यपाल के पत्र का जवाब पहले भी दे चुके हैं। पार्टी की दशहरा रैली में भी उन्होंने मोहन भागवत का एक वक्तव्य उद्धृत करते हुए इसका जवाब दिया।

मोहन भागवत ने सुबह कहा था कि सिर्फ देव, मंदिर, पूजा, अर्चना ही हमारा हिंदुत्व नहीं है। उद्धव ठाकरे ने भागवत के इसी वाक्य का सहारा लेते हुए भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने सवाल किया कि आज जो लोग हमें हिंदुत्व सिखा रहे हैं, अयोध्या में विवादित ढांचा ढहाए जाते समय उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी थी? उद्धव टाकरे ने गोवंश पर भी भाजपा की नीतियों को घेरा। कहा कि मां मरे और गाय जिंदा रहे, ये हिंदुत्व हमें नहीं चाहिए। उन्होंने सवाल किया था कि गोवा में गोवंश वध पर पाबंदी क्यों नहीं है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.