Move to Jagran APP

मुंबई में MLA Hostel को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हडकंप, पुलिस ने खाली करवायी बिल्डिंग

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस के पास एमएलए हॉस्‍टल (MLA hostel) को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूरे हॉस्‍टल को खाली करवा दिया हालांकि तलाशी के दौरान हॉस्‍टल में बम नहीं मिला।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 08:06 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 08:24 AM (IST)
मुंबई में  MLA Hostel को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हडकंप, पुलिस ने खाली करवायी बिल्डिंग
मुंबई के एमएलए हॉस्‍टल को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार देर रात पुलिस के पास एमएलए हॉस्‍टल को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आया जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हॉस्‍टल को खाली करवा दिया। हालांकि तलाशी के दौरान हॉस्‍टल से कोई बम नहीं मिला है। पुलिस का कहना है, "इमारत में लगभग 150 लोग मौजूद थे। हमने पूरी तरह से जांच की और कोई विस्फोटक सामग्री यहां नहीं मिली है। फोन नंबर का पता लगा लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

loksabha election banner

 मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को पुलिस के पास एक अंजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्‍स ने कहा कि दक्षिण मुंबई में मंत्रालय के पास एमएल हॉस्टल में बम रखे गए हैं। बम की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हॉस्‍टल खाली करवा दिया। हॉस्‍टल में 150 लोग मौजूद थे। हॉस्‍टल के चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली जा चुकी हैं लेकिन किसी भी प्रकार के विस्‍फोटक के मिलने की कोई सूचना नहीं है। 

पुलिस के अनुसार कॉल को ट्रेस कर लिया गया है, इस मामले में जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री को भी उड़ाने की दो बार धमकी आ चुकी है। जिसके बाद से पुलिस ने मातोश्री की सुरक्षा बढ़ायी हुई है। इस घटना के बाद से पुलिस किसी भी धमकी भरे फोन कॉल को काफी गंभीरता से ले रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.