Move to Jagran APP

अभिनेता इरफान की बीमारी को लेकर संशय बरकरार

इरफान की मीडिया टीम का कहना है कि आने वाले एक सप्ताह में स्थिति साफ हो जाएगी और इरफान इस बारे में खुद बयान देंगे।

By BabitaEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 08 Mar 2018 10:01 AM (IST)
अभिनेता इरफान की बीमारी को लेकर संशय बरकरार
अभिनेता इरफान की बीमारी को लेकर संशय बरकरार

मुंबई, एंटरटेनमेंट ब्यूरो। अभिनेता इरफान की रहस्यमय बीमारी को लेकर संशय बना हुआ है। उनकी बीमारी को लेकर मीडिया में चर्चा थी कि मुंबई के कोकिला अस्पताल में वे इलाज करा रहे हैं, लेकिन अस्पताल की ओर से इरफान के भर्ती होने की खबर का खंडन करने के बाद रहस्यमय बीमारी का रहस्य और बढ़ गया है। 

loksabha election banner

इरफान की मीडिया टीम का कहना है कि आने वाले एक सप्ताह में स्थिति साफ हो जाएगी और इरफान इस बारे में खुद बयान देंगे। इरफान की मीडिया टीम ने अटकलों पर ध्यान न देने की अपील की। मीडिया टीम का कहना है कि इरफान ने खुद आगे आकर अपनी बीमारी को लेकर पोस्ट किया है और ये भी बताया है कि उनकी मेडिकल जांच की रिपोर्टस आना बाकी हैं। एक बार रिपोर्टस आने के बाद ही सही स्थिति का पता चल पाएगा। मीडिया टीम के इतर माना जाए, तो इरफान के करीबी भी यहां तक तो मान रहे हैं कि कुछ प्राब्लम है, लेकिन वे ऐसा कुछ नहीं मान रहे हैं, जिससे इरफान की जिंदगी को कोई खतरा हो। 

ये सारा मामला मीडिया में उस वक्त आया, जब विशाल भारद्वाज ने इरफान के साथ नई फिल्म की शूटिंग स्थगित करने की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर इसका कारण बताया कि इरफान बीमार हैं। यहां से इरफान की बीमारी को लेकर कयास लगने शुरु हुए, तो इरफान ने रेअर बीमारी होने की बात सोशल मीडिया पर कहकर मामले को रहस्यमय बना दिया। 

इस पूरे प्रकरण को लेकर एक और थ्योरी ये भी सामने आई है कि 6 अप्रैल को उनकी नई फिल्म ब्लैकमेल रिलीज होने वाली है। एक चर्चा ये भी है कि कहीं ये इस फिल्म के प्रमोशन का तरीका तो नहीं है। 90 के दशक में मुकेश भट्ट की फिल्म क्रिमिनल रिलीज होने वाली थी, तो रिलीज से चंद दिनों पहले फिल्म में मुख्य नायिका की भूमिका निभा रहीं मनीषा कोईराला की कार दुर्घटना में मौत की सनसनीखेज खबर आई थी, जो असल में फिल्म के प्रचार का हिस्सा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.