Move to Jagran APP

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर राज्‍य सरकार के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन

BJP protest against Maharashtra government महाराष्ट्र में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलो को देखते हुए भाजपा महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रही है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 11:33 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 11:33 AM (IST)
महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर राज्‍य सरकार के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन
महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर राज्‍य सरकार के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लगातार बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर राज्‍य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना संकट के बीच विधानसभा का दो दिवसीय मानसून सत्र सोमवार से प्रारंभ हुआ है । अब तक के सभी सत्र विधानसभा अध्यक्ष और विधान परिषद सभापति की उपस्थिति में ही हुए हैं लेकिन महाराष्ट्र में मानसून सत्र पहली बार अध्‍यक्ष की अनुपस्थिति में हो रहा है। बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले के कोरोना पॉजिअिव पाये जाने के बाद विधानसभा में उपस्थित नहीं हो पाये हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मानसून सत्र में आने वाले प्रत्येक विधायक को मास्क, फेस शील्ड, सैनिटाइज़र और हैंड ग्लव्स देने अनिवार्य हैं। सत्र के दोनों दिन इन सभी सुरक्षा उपायों को पहनना प्रत्‍येक के लिए अनिवार्य है। 

loksabha election banner

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति भयावह होती जा रही है, रविवार को  राज्‍य में 23,350 नए मरीज सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। सोमवार को 16,429 नए मरीज सामने आये और 432 संक्रमितों की मौत दर्ज की गयी। 14,922 मरीजों को इलाज के बाद अस्‍पताल से घर भेज दिया गया। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9,23,641 तक पहुंच गया है जिनमें से 6,59,322 मरीज इस महामारी के बाद स्‍वस्‍थ हो चुके हैं और 27,027 की जान जा चुकी है। 2,36,934 मरीज अभी सक्रिय हैं जिनका कोविड अस्‍पतालों में इलाज हो रहा है।

एंबुलेंस न मिलने पर फूटा MNS कार्यकर्ता का गुस्‍सा, अधिकारी की गाड़ी पर की तोड़फोड़

Coronavirus Maharashtra Update: महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आये 16,429 नए मरीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.