Move to Jagran APP

अमृता फडणवीस का शिवसेना पर जोरदार प्रहार, शव सेना कहकर पुकारा

बिहार चुनाव (Bihar Election) के नतीजों को देखते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadanvis) की पत्‍नी अमृता फडणवीस( Amrita Fadnavis) ने ट्वीट कर शिवसेना (Shivsena) पर जोरदार प्रहार कर उसे शवसेना (Shav Sena) कहकर पुकारा।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 09:28 AM (IST)
अमृता फडणवीस का शिवसेना पर जोरदार प्रहार, शव सेना कहकर पुकारा
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता फडणवीस

मुंबई, पीटीआइ। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadanvis) की पत्‍नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने वीरवार को बिहार चुनाव (Bihar Election) में शिवसेना (Shivsena) के प्रदर्शन को लेकर तंज कसते हुए इसे "शव सेना" कहकर पुकारा । अमृता फडणवीस का कहना था कि शिवसेना ने बिहार में अपने ही साथियों (कांग्रेस) को मार दिया। बता दें कि बिहार चुनाव में भाजपा ने अच्छी खासी सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है और एक बार फिर से एनडीए (NDA) बिहार में सरकार स्थापित करने जा रहा है। जबकि शिवसेना का बिहार में खाता भी नहीं खुल सका और नोटा से भी कम वोट प्राप्‍त हुए। इसी पर चुटकी लेते हुए अमृता फडणवीस ने यह ट्वीट किया।

loksabha election banner

 शिवसेना को शवसेना कहकर पुकारा 

बिहार के चुनावी नतीजे आने के बाद अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में शिवसेना को 'शवसेना' कहा है। बिहार में हुए चुनाव के बाद देवेंद्र फडणवीस द्वारा एक चैनल को दिए साक्षात्‍कार के एक छोटे से भाग को अमृता फडणवीस ने ट्वीट करते हुए यह बात लिखी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया। बता दें कि एक निजी चैनल को दिए साक्षात्‍कार में राज्‍य मे पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना बिहार चुनाव में शिवसेना ने 50 जगहों पर अपने प्रत्‍याशी तो खड़े कर दिए लेकिन कद्दू भी नहीं फोड़ पाए। शिवसेना पर तंज कसते हुए फड़णवीस बोले अगर औंधे मुंह भी गिरे तो बोलेगी कि मेरी उंगली ऊपर है। शिवसेना के सभी उम्मीदवारों को  कई सीटों पर तो उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले हैं।  देवेंद्र फडणवीस ने ये भी कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का पहले बिहार में जो अस्तित्व बचा था, उसका भी खात्‍मा हो गया है। बिहार चुनाव में शिवसेना ने अपने ही साथियों को खत्‍म करने का कार्य किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.