Move to Jagran APP

कलयुगी बेटे की करतूत, मां की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर बेडशीट में बांधे

मुंबई के घाटकोपर से एक दिल दहला देने वाले घटना सामने आयी है यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्‍या कर दी और उसके शव के टुकड़े कर बेडशीट में बांध फेंक दिये।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 12:59 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 12:59 PM (IST)
कलयुगी बेटे की करतूत, मां की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर बेडशीट में बांधे
कलयुगी बेटे की करतूत, मां की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर बेडशीट में बांधे

मंबई, मिड डे। मुंबई के घाटकोपर में अपनी मां के साथ रहने वाले एक कलयुगी बेटे का गुनाह सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 33 वर्षीय मोहम्मद शफी सोहेल शेख ने न केवल अपनी मां की हत्या की बल्कि उसके शव के साथ जो अमानवीय कृत्य किया वह किसी को भी विचलित कर सकता है। घटना 28 दिसंबर की है घाटकोपर में रहने वाले मोहम्मद शफी सोहेल शेख ने अपनी मां की हत्या कर दी। इसके बाद वह दरगाह पर अपने गुनाह की माफी भी मांगने चला गया। 

prime article banner

घटना के अगले दिन भी इसी घर में सोया जहां उसकी मां का शव पड़ा हुआ था। शेख ने अपनी मां के गहने बेच दिये और उससे मिले रुपयों से अपनी स्कूटी भी वापस ले आया। उसने नये साल का जश्न मनाने के लिए कुछ पैसे अपनी प्रेमिका को भी दे दिये।  

घटना की जानकारी तब हुई जब सड़क के किनारे उसकी मां का शव मिला, जांच के दौरान, पुलिस ने उस जगह के आसपास कैमरों की सीसीटीवी फुटेज की जांच की। एसआईटी के एक अधिकारी ने बताया कि हमने सीसीटीवी में एक व्यक्ति को अपनी स्कूटी पर भारी सामान लाद कर लाते हुए देखा, लेकिन छवि धुंधली होने की वजह से वाहन सवार की पहचान नहीं हो पा रही थी। 

जांच में पाया गया कि ये स्कूटी कुर्ला पश्चिम में महाजन वाडी से आई थी। इसके बाद पुलिस वहां गयी और इस मामले में पूछताछ की। तभी पता चला कि 53 साल की बदरुन्निसा मोहम्मद शफी शेख नाम की एक महिला कुछ दिनों से गायब थी।

पुलिस अधिकारी ने जब महिला के घर जाकर उसके बेटे शेख सोहेल से इस बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि वह दिल्ली गई है और कुछ दिनों में वापस आ जाएगी। लेकिन पुलिस को उस पर शक हो रहा था तब जांच पड़ताल के बाद शेख ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

सोहेल शेख ने बताया कि वह 2018 में कुवैत से वापस आया है, यहां आकर कोई काम धंधा न होने और नशे की आदत के कारण उसका अपनी मां से रोज झगड़ा होता था। उसकी मां बदरुन्निसा एक ब्यूटीशियन थी और पड़ोस में टिफिन सर्विस भी चलाती थी। 28 दिसंबर की शाम को बदरुन्निसा के बेटे सोहेल ने अपनी मां गला घोंट दिया था, जबकि वह बेटे के साथ बहस के बाद रसोई में काम कर रही थी। मां को मारने के बाद, उसने तुरंत अपना घर बंद कर दिया और पास की दरगाह में चला गया।

लौटने पर, सोहेल शेख ने अपनी मां के हाथ से एक एक सोने की चूड़ी निकाली और उसे पास की एक गहनों की दुकान में बेच दिया और पास के  गैरेज से अपनी गिरवी रखी हुई स्कूटी को वापस ले आया। घटना की अगली रात 29 दिसंबर को वह काफी ज्यादा नशे में घर आया और सो गया, जबकि उसकी मां का शव अभी भी घर में पड़ा हुआ था। अगले दिन वो उठा और शरीर के टुकड़े कर उन्हें बाथरूम में धोया और एक चादर में बांध लिया। 30 दिसंबर की रात को वह बेडशीट में बंधे शव के टुकड़ों को स्कूटी पर लादकर बाहर छोड़ आया। 

उसके बाद वह चेंबूर में अपनी प्रेमिका के घर गया और सोने की चूड़ी बेचने पर मिले 40 हजार रुपये में से 25 हजार रुपये उसे दे दिये। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, शनिवार को उसे उदालत में पेश किया जाएगा। 

लोया केस को फिर खोल सकती है महाराष्ट्र सरकार: मंत्री नवाब मलिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.