मुंबई, आनलाइन डेस्क। मुंबई में 25 वर्षीय कोरियाई युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपियों को मंगलवार को जमानत मिल गई। बांद्रा में लिंकिंग रोड पर युवती से छेड़छाड़ के आरोप में मोबिन चांद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नाकिब सदरेआलम अंसीर को बांद्रा मेट्रोपालिटन कोर्ट ने 15 हजार रुपये के मुचलके पर रिहा कर दिया। बता दें कि दोनों आरोपी लिंकिंग रोड पर सैल्समैन के रूप में काम करते हैं। दोनों ने 29 नवंबर को कोरियाई लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। पीड़ित कोरियाई लड़की यूट्यूब पर लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग कर रही थी, जब उसके साथ सबसे बांद्रा पश्चिम में व्यस्त सड़क पर छेड़छाड़ की गई थी।

15 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया और उन्हें 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई।' बता दें कि खार पुलिस स्टेशन द्वारा चार्जशीट दायर किए जाने तक दोनों आरोपियों को हर मंगलवार को पुलिस के सामने पेश होना होगा। जेल हिरासत में भेजे जाने के बाद से दोनों आरोपी आर्थर रोड जेल में थे।

पीड़िता ने दर्ज कराया था बयान

बता दें कि बहादुर पीड़िता कोरियाई लड़की के बयान को न्यायाधीश के सामने दर्ज कराया गया था। कोरियाई युवती ने न्यायाधीश को बताया कि कैसे व्यस्त सड़क पर उसके साथ छेड़छाड़ की गई और एक आरोपी ने व्यस्ततम सड़क पर उसे किस भी किया। वह डर गई और उसने वीडियो ट्वीट किया। मालूम हो कि आरोपियों ने लड़की का बांद्रा स्थित उसके होटल तक पीछा किया।

क्या है पूरी घटना

यह घटना 29 नवंबर की रात 11 बजकर 54 मिनट पर बांद्रा पश्चिम में लिंकिंग रोड पर उस समय हुई जब कोरियाई लड़की यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। वह एक ट्रैवेल एक्सप्लोरर है और कुछ महीने पहले भारत आई थी। घटना के दिन जब उसने वीडियो बनाना शुरू किया तो दो आरोपियों ने बाइक से उसका पीछा किया और उसे बाइक पर बैठने के लिए मजबूर किया। एक आरोपी ने लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो में उसे किस भी किया। पूरी घटना रिकार्ड हो गई और उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई और बुधवार तड़के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: Fact Check: PM की मोरबी यात्रा पर 30 करोड़ रुपये खर्च का दावा दुष्प्रचार, वायरल RTI फेक और मनगढ़ंत

ये भी पढ़ें: जागरण प्राइम इन्वेस्टिगेशन: ट्यूबवेल के पानी में मिला लेड, यह हृदय, किडनी रोग और हाइपरटेंशन का कारण

Edited By: Devshanker Chovdhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट