पुणे, एएनआइ।महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune)जिले के चाकन इलाके (Chakan)) में 23 दिसंबर को 37 वर्षीय पहलवान नागेश कराले ( Nagesh Karale) की चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पिंपरी चिंचवाड़ (Pimpri Chinchwad) पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है।बताया जा रहा है कि हमले की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। ये घटना वीरवार रात 9 बजे की बतायी जा रही है। हमला करने से पहले ये पहलवान एक दुकान के पास छिपे हुए थे। जब नागेश कराले अपनी चार पहिया वाहन में बैठने लगे तभी हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी।

गंभीर रूप से घायल नागेश को चाकन के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने इलाज से पहले ही नागेश को मृत घोषित कर दिया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ये हत्या किसी पुराने विवाद को लेकर की गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चारों फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इस बीच, पिछले दस दिनों में पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय में यह तीसरी हत्या है, जिसने कानून व्यवस्था के मुद्दे को उठाया है। तालेगांव में बुधवार को 11 साल के एक छात्र की भी हत्या कर दी गई थी। वहीं बीते शनिवार को पिंपल गुरव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Edited By: Babita Kashyap