मुंबई, पीटीआइ। मुंबई के डोंगरी इलाके के जेल रोड पर एक इमारत की 14वीं मंजिल पर एक 30 वर्षीय व्‍यक्ति  की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मुकेश गुप्ता है।  

 मृतक मुकेश गुप्ता खून से लथपथ हालत में डोंगरी इलाके की एक इमारत में 14वीं मंजिल पर पाया गया था। अस्‍पताल लाने पर डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जांच से पता चला है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दो अज्ञात लोगों ने मुकेश से झगड़ा किया और बाद में उसके सिर पर पत्‍थर से कई वार कर उसे लहूलूहान हालत में छोड़कर चले गये।  

मुंबई के जुहू में बिल्‍डर की चाकू घोंपकर हत्‍या 

मुंबई के जुहू में बीती 17 अगस्‍त तड़के एक अज्ञात व्यक्ति ने बंगले के बाहर ही बिल्डर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। पीड़ित अब्दुल मुनाफ शेख अल-शोफी समूह के संस्थापक और अध्यक्ष थे। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार बिल्‍डर जैसे ही नमाज अदा करने के बाद कार से घर लौटे और  गाड़ी से उतरे अपराधी ने उनके गले पर चाकू से वार किया और कई बार ताबड़तोड़ प्रहार किए। शेख ने अपने घर तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन दरवाजे पर ही गिर गए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी  पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक व्यक्ति टोपी पहने बिल्डर पर हमला करता हुआ दिख रहा है लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। शेख की कंपनी ने मुंबई मे कई इमारतों का निर्माण किया और वह स्लम रिहेबिलियेशन अथॉरिटी (एसआरए) की परियोजनाओं से भी जुड़े थे। वह हमेशा सुरक्षाकर्मियों के साथ ही घर से बाहर जाते थे, लेकिन सोमवार को नमाज अदा करते के लिए वह बिना सुरक्षाकर्मी के ही बाहर निकले थे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस