Move to Jagran APP

मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपित समीर कुलकर्णी ने एनआइए की अर्जी का किया विरोध

Samir Kulkarni. मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपित समीर कुलकर्णी ने एनआइए की अर्जी का विरोध किया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:28 PM (IST)
मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपित समीर कुलकर्णी ने एनआइए की अर्जी का किया विरोध
मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपित समीर कुलकर्णी ने एनआइए की अर्जी का किया विरोध

मुंबई, एएनआइ। मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपित समीर कुलकर्णी ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की इन कैमरा सुनवाई की मांग करने वाली अर्जी का विरोध किया है। इस तरह की सुनवाई में आरोपित, वकील और न्यायाधीश कोर्ट की कार्यवाही के दौरान मौजूद रहेंगे और मीडिया को इससे दूर रखा जाएगा।

loksabha election banner

एनआइए विशेष कोर्ट में न्यायाधीश विनोद पदलकर से कुलकर्णी ने कहा, 'जहां तक मेरी जानकारी है विस्फोट के किसी भी मामले में एनआइए ने इन कैमरा कार्यवाही की मांग नहीं की है। केवल अहमदाबाद कोर्ट में इसकी मांग की गई थी और खारिज कर दी गई थी। यहां तक कि 1993 के विस्फोट जैसे मामले में मीडिया ने पूरी जवाबदेही से रिपोर्टिग की थी। अभियोजन के मामले को बिना नुकसान पहुंचाए रिपोर्टिग की गई थी।'

कुलकर्णी ने कोर्ट से कार्यवाही में जानबूझकर देरी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। पिछले महीने पत्रकारों के एक समूह ने विशेष कोर्ट से एनआइए की अर्जी में हस्तक्षेप की करने की अनुमति मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.