Move to Jagran APP

Indore Crime: तीसरी पत्नी को भेजने के लिए बेटे की हत्या कर बनाया वीडियो, दोनों गिरफ्तार

सोमवार को तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिम्बोदी में हैवान पिता ने अपने ही सात साल बेटे के साथ पहले जमकर मारपीट की इसके बाद गला रेतकर हत्या कर दी। स्वजनों का आरोप है कि तीसरी पत्नी के कारण हत्या की है क्योंकि वह उसे साथ रखना नहीं चाहती थी।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Wed, 17 May 2023 05:19 AM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 05:19 AM (IST)
Indore Crime: तीसरी पत्नी को भेजने के लिए बेटे की हत्या कर बनाया वीडियो, दोनों गिरफ्तार
Indore Crime: तीसरी पत्नी को भेजने के लिए बेटे की हत्या कर बनाया वीडियो, दोनों गिरफ्तार

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के निवासी निर्दयी पिता शशिपाल मुंडे ने सोमवार को अपने सात वर्षीय बेटे प्रतीक मुंडे की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने मृत पड़े बच्चे का वीडियो बनाया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार वह इस वीडियो को अपनी तीसरी पत्नी को भेजकर यह बताना चाहता था कि पहली पत्नी के बेटे को उसने रास्ते से हटा दिया है। अतिरिक्त उपायुक्त पुलिस जोन-एक जयवीर सिंह भदौरिया के मुताबिक आरोपित शशिपाल ने तीन शादियां की थीं।

सात वर्षीय बच्चा प्रतीक पहली पत्नी का था। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उसने दूसरी शादी की। दूसरी पत्नी एक माह बाद ही उसे छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद उसने तीसरी शादी पायल से की थी, जिससे हाल ही में एक बच्चा हुआ था।

बच्चा होने के बाद से पायल प्रतीक को लेकर शशिपाल से विवाद करने लगी। इसी विवाद को लेकर शशिपाल ने प्रतीक को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया। पुलिस के अनुसार उसने मासूम बेटे की निर्दयतापूर्वक हत्या की।

वह बच्चे के सीने पर बैठकर तब तक उसका गला दबाता रहा जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया तो उसके मोबाइल फोन से हत्या के बाद का वीडियो मिला। इसके बाद उसकी तीसरी पत्नी पायल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.