इंदौर, जागरण नेटवर्क। मैडम पति उल्टी हरकतें करता था। शराब पिलाकर संबंध बनाता था। इनकार करने पर उस पर शक करने लगता था। उसने कार खरीदने के लिए दस लाख रुपये मांगे। यह आरोप शादी के बाद इंदौर में अपने मायके घर आकर रह रही युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में लगाया। महिला पुलिस ने पीड़िता इंदौर की सिंगापुर टाउनशिप (तलावलीचांदा) निवासी युवती की शिकायत पर बंगलौर निवासी पति प्रणय श्रीकृष्ण पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रणय श्रीकृष्ण से उसकी शादी पिछले वर्ष जुलाई में हुई थी। शादी में स्वजन व रिश्तेदारों ने सोने का हार, बालियां, नथ, कंगन, चेन, अंगूठियां आदि दिए थे। शादी के बाद युवती की पढ़ाई भी बीच में छूट गई। आगे की पढ़ाई के लिए पीड़िता इंदौर आई तो एक महीने तक तो प्रणय का व्यवहार ठीक था लेकिन उसके बाद वह विवाद करने लगा। सितंबर में प्रणय के पास गई तो उसने जबरदस्ती शराब पिलाई और संबंध बनाने लगा।

विरोध करने पर आरोपित ने कहा कि उसके परिवार में सभी लोग शराब पीते हैं। इसके बाद प्रणय उससे 10 लाख रुपये मांगने लगा। उसने पीड़िता से कहा कि कार के लिए 10 लाख रुपये कम पड़ रहे हैं। इसके बाद प्रणय उस पर शंका करने लगा। वह घर की चाबी भी नहीं देता था। इससे वह कहीं बाहर भी नहीं जा पाती थी। महिला पुलिस ने युवती की शिकायत पर बंगलौर निवासी पति प्रणय श्रीकृष्ण पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

Edited By: Vijay Kumar