Move to Jagran APP

दोपहर में इस्तीफा शाम को लिया वापस

By Edited By: Published: Fri, 06 Jun 2014 02:06 AM (IST)Updated: Fri, 06 Jun 2014 02:06 AM (IST)
दोपहर में इस्तीफा शाम को लिया वापस

इंदौर। इंदौर की राजनीति में गुरवार को तब भूचाल आ गया जब महापौर कृष्णमुरारी मोघे ने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि संगठन के विधायक और वरिष्ठ नेता मुझसे नाराज हैं। यह बात मुझे गवारा नहीं, इसलिए नैतिकता के आधार पर मैं इस्तीफा दे रहा हूं। रात साढ़े आठ बजे विधायकों के साथ बैठक के बाद वे इस्तीफा वापस लेने को राजी हो गए।

loksabha election banner

इससे पहले इस्तीफे की खबर फैलते ही भाजपा संगठन में भी सनसनी फैल गई। नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा और विधायक तुरंत महापौर निवास पहुंचे। इसी दौरान मुख्यमंत्री शिवराज¨सह चौहान ने भी मोघे से चर्चा की। सभी ने मोघे को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। उधर, मोघे समर्थक करीब एक दर्जन पार्षदों ने भी इस्तीफे की पेशकश कर दी। पिछले दिनों सांसद सुमित्रा महाजन के निवास पर हुई बैठक में महापौर के कार्यो को लेकर विधायकों ने नाराजगी व्यक्त की थी। इसकी जानकारी महापौर को लगी तो वे नाराज हो गए थे। बाद में सांसद सुमित्रा महाजन ने मोघे के घर पहुंचकर उन्हें बैठक की जानकारी दी थी। इसके बाद नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी नगर निगम के कार्यो से असंतुष्ट होकर तीखी टिप्पणी की थी। इससे आहत मोघे ने इस्तीफे का मन बना लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.