Move to Jagran APP

Ujjain News: GRP जवानों ने ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद किए गए निलंबित

मध्य प्रदेश के उज्जैन में कुछ जीआरपी जवानों ने एक ऑटो चालक को लाठी से बुरी तरह पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उन जवानों को निलंबित कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Mon, 06 Feb 2023 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 01:00 PM (IST)
Ujjain News: GRP जवानों ने ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद किए गए निलंबित
जीआरपी के जवानों ने एक ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा।

उज्जैन, ऑनलाइन डेस्क। रविवार को रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर होटल कर्मचारियों ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा। इतना ही नहीं, होटल परिसर के कर्मचारियों ने फोन करके जीआरपी के जवानों को बुला लिया, उन जवानों ने भी ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा। आस-पास खड़े कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांगा है और तीनों जवानों को निलंबित कर दिया गया है।

loksabha election banner

होटल कर्मचारियों ने पीटने के बाद जीआरपी जवानों को बुलाया

मिली जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक का नाम राकेश पटेल है। रविवार की रात वह रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री को लेने गया था। यहां होटल कर्मचारियों से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद होटल के चार कर्मचारियों ने पहले उसे जमकर पीटा और फिर जीआरपी थाने में फोन कर दिया। जीआरपी के तीन जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी राकेश को लाठी से बुरी तरह पीटा।

ऑटो चालक की मां और पत्नी से भी की गई अभद्रता

पीड़ित ऑटो चालक को बचाने के लिए उसकी मां और पत्नी भी मौके पर पहुंची, लेकिन जीआरपी जवानों ने उनके साथ भी अभद्रता की और मारपीट की। यह पूरी घटना एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। मारपीट करने के बाद जीआरपी के जवान राकेश को अपने साथ थाने में ले गए और रात भर उसे जेल में बंद रखा। सुबह जब वीडियो वरिष्ठ अधिकारी के पास पहुंचा तो कार्रवाई की गई।

वहीं, वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आर एस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है। SP का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल, मामले की बारिकी से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bhopal News: आबकारी अमले ने दूध के स्टाल को किया बंद, बाजू में थी शराब की दुकान; जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर में 6 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, 4 करोड़ की मांगी फिरौती; आरोपी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.