भोपाल, जागरण नेटवर्क। मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बीना-कटनी रेल लाइन पर रतौना रेलवे स्टेशन व भूतेश्वर रेलवे फाटक के बीच तीनों लोग रविवार शाम टहल रहे थे। तभी पटरी पर हीराकुंड एक्सप्रेस आ गई और तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। रेलवे ट्रैक पर शवों के टुकड़े दूर दूर तक जा फैले। वहीं, एक व्यक्ति ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

तीसरी रेल लाइन पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, रविवार को शाम साढ़े सात बजे के करीब हीराकुंड एक्सप्रेस बीना की ओर से कटनी की ओर जा रही थी। यह ट्रेन तीसरी रेल लाइन से गुजर रही थी। तभी तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। खबर मिलते ही मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक मोतीनगर थाना क्षेत्र के बम्हौरी रेंगुवां ग्राम पंचायत स्थित पीतल फैक्ट्री कालोनी निवासी संजू घोषी व धर्मेंद्र यादव की मौत हो चुकी थी। वहीं तीसरे व्यक्ति पप्पू यादव की सांसे चल रही थी। मगर अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Sagar Road Accident: एक हादसा और खत्म हो गया खुशहाल परिवार, फंक्शन से लौट रहे पति-पत्नी और दो बेटियों की मौत

शवों के उड़े चिथड़े

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने के बाद दो लोगों के शव के चिथड़े उड़ गए। शवों के टुकड़े करीब आधा किमी क्षेत्र दूर तक छितर बितर हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल पप्पू यादव ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। लोगों ने बताया कि नरयावली के बीच करीब एक साल पहले ही तीसरी लाइन डाली गई है।

परिजनों को दी गई सूचना

तीसरी रेल लाइन पर बहुत कम ही गाड़ियां निकलती हैं। इसीलिए रविवार की शाम तीनों लोग तीसरी लाइन पर टलह रहे थे। मगर दुर्भाग्य से उसी वक्त हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन पटरी पर आ गई और तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि संभावना व्यक्त की जा रही है कि तीनों तीसरी लाइन पर टहल रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए। तीनों व्यक्ति पीतल फैक्ट्री कालोनी के रहने वाले थे। मृतकों के स्वजनों को सूचना भेजी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- MP News:चलती ट्रेन में हुई प्रसव पीड़ा, महिला यात्री ने एक बच्‍चे को प्‍लेटफार्म तो दूसरे को अस्‍पताल में जन्‍म दिया

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट