Move to Jagran APP

पत्‍नी ने किया ससुराल जाने से किया इनकार, नशे में धुत्त शराबी पति ने लगा दी कुएं में छलांग

मध्‍य प्रदेश के इटारसी में शराबी पति की हरकतों से परेशान पत्‍नी मायके में रहने लगी जब उसने ससुराल में जाने से इनकार कर दिया तो उसके पति ने कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि पुलिस ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 04 Oct 2022 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 12:35 PM (IST)
पत्‍नी ने किया ससुराल जाने से किया इनकार, नशे में धुत्त शराबी पति ने लगा दी कुएं में छलांग
पत्‍नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया तो पति ने कुएं में छलांग लगा दी

इटारसी, जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के इटारसी में रहने वाली एक महिला अपने शराबी पति की हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि बच्‍चों के संग मायके में रहने चली गई। शराब के नशे में धुत्त पति जब उसे लेने पहुंचा तो पत्‍नी ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज पति ने ससुराल में बने कुएं में ही छलांग लगा दी। हालांकि डायल 100 पर आयी केसला पुलिस ने उसके पति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

loksabha election banner

तीन-चार महीने से चल रहा था विवाद

पुलिस के मुताबिक दोपहर 1:34 बजे फिजा की पत्नी संजय ने डायल 100 पर जानकारी दी कि उसके पति संजय का उससे तीन-चार महीने से विवाद चल रहा है, जिसके चलते वह बच्चों के साथ मायके में रहने चली गई है।

सोमवार की रात फिजा के पति संजय निवासी अहीर पुरा केसला फिजा और बच्चों को लेने के लिए दोपहर 1:30 बजे फिजा के मायके पहुंचा और फिजा व बच्चों को वहां ले जाने की जिद की, संजय की पत्नी ने साथ जाने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर पति ने शराब के नशे में घर के सामने बने गहरे कुएं में छलांग लगा दी।

कुएं में उतर आरक्षक ने बतायी शराबी पति की जान

घटना के बारे में सूचना मिलने पर डायल 100 व पेट्रोलिंग सहायक उप निरीक्षक भोजराज बारबाडे आरक्षक संजय नर्रे, आरक्षक बबलू, पायलट हरिशंकर यादव व चालक देवेंद्र यादव, सावन कुमार के साथ वहां आ गए। मौके पर आरक्षक संजय ने खुद रस्सी के सहारे कुएं में उतरकर महिला के शराबी पति को बाहर निकाला।

उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुखातवा में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों के सामने संजय को उसकी मां सुशीलाबाई के हवाले कर दिया गया। कुएं में गिरने से संजय के पेट में पानी भर गया था, पुलिस ने बताया कि अगर उसे निकालने में थोड़ी देर हो जाती तो उसकी मौत हो सकती थी।

यह भी पढ़ें-

Salary Hike : मध्‍य प्रदेश में दशहरे से पहले बिजली कार्मिकों की बल्‍ले-बल्‍ले, 20 हजार तक बढ़ा वेतन

Dussehra 2022: दशहरे के दिन ही खुलता है 700 वर्ष पुराना कंकाली मठ, पढ़ें दिलचस्‍प कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.