इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। हाई प्रोफाइल परिवार को चिंता में डालने वाला एक मामला सामने आया है। एक पॉश इलाके में रहने वाली फैशन डिजाइनर ने अपने पति पर अश्‍लील वीडियो बनाने और अप्राकृतिक हरकत करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी पति कानपुर का बड़ा बिजनेसमैन है।

टीआई ज्योति शर्मा के मुताबिक अपोलो डीबी (निपनिया) निवासी 32 वर्षीय महिला की शादी दामोदर नगर कानपुर (यूपी) निवासी एक युवक से दिसंबर 2018 में हुई थी। आरोप है कि उसने शादी और सगाई में उपहार के तौर पर कार (सियाज) और 40 तोला सोना लिया था। शादी के बाद पति उसे हनीमून के लिए एक बड़े होटल में ले गया। रात में उसने कई तरह से अप्राकृतिक कृत्य किए। शारीरिक संबंध बनाते समय भी कई उपकरणों का प्रयोग किया।

बाथरूम में देखी चमकती हुई चीज 

पीड़िता ने इसका विरोध भी किया लेकिन पति ने उसकी एक नहीं सुनी। जब पीड़िता ने बाथरूम में एक चमकती हुई चीज देखी तो वह चौंक गई। पति ने बाथरूम में सीक्रेट कैमरा लगा रखा था। पीड़िता ने देखा कि उसके पति ने अश्लील वीडियो और फोटो कंप्यूटर और पेन ड्राइव में भी सेव कर रखे थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसने पीड़िता से एक करोड़ रुपये की मांग की और धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा।

ससुर ने भी की अश्‍लील हरकत  

पीड़िता ने परेशान होकर अपने ससुर को घटना की जानकारी दी लेकिन वह भी अश्लील हरकत करने लगा। बुरी नीयत से उसका हाथ छुआ और अश्लील बातें की। पैसे के लिए पीड़िता की सास और ननद ने भी प्रताड़ित किया। मामला महिला थाने पहुंचा और दोनों पक्षों की बात सुनी गई। घटना कानपुर की होने से पहले पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज की, लेकिन धारा 164 के बयानों में इंदौर की घटना बताई। शुक्रवार को पुलिस ने असली एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Babita Kashyap