धार, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के धार जिले में शनिवार सुबह 6 बजे तीन पुलिसकर्मी थाना क्षेत्र के ग्राम खरबारी गांव घोड़ाबाव की लापता महिला की तलाश के लिए गए थे। जहां आदतन अपराधी सुगा ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, उन्हें घायल कर दिया और कार भी तोड़ दी। जानकारी के मुताबिक गुलाब उर्फ गुल्ला निवासी घोड़ाबाओ ने कुछ दिन पहले तिरला थाने में अपनी बेटी संगीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और खरबारी के सुगा पुत्र सरदार पर संदेह जताया था।

जिस पर मनीष भगोर, एएसआई महेंद्र राजपूत आरक्षक प्रकाश भाभर, प्रधान आरक्षक शनिवार सुबह तिरला थाने से आरोपी के खरबारी गांव पहुंचे और महिला की तलाश की। पुलिस को जैसे ही महिला मिली वैसे ही पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू हो गया।

इसमें तीनों पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं आरोपी ने पालतू कुत्ते को हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर पर छोड़ दिया। जिससे कुत्ते ने कांस्टेबल के पैर को काटकर बुरी तरह घायल कर दिया। तीनों पुलिसकर्मी घायल अवस्था में थाने पहुंचे और सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस बल व वज्र वाहन आरोपी के गांव खरबारी पहुंचे और आरोपी की तलाश करते रहे।

Edited By: Babita Kashyap