Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: एक्सीडेंट में हुए बेटे की मौत से बौखलाया परिवार, ट्रैक्टर के मालिक को रेलिंग से बांधकर पीटा

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई जिसके बाद उसके गुस्साए परिजनों ने ट्रैक्टर के मालिक को रेलिंग से बांधकर पीटा। परिवार का आरोप है कि मालिक की मारपीट से बेटे की मौत हुई है।

By Edited By: Ajay SinghPublished: Thu, 29 Dec 2022 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2022 10:33 AM (IST)
Madhya Pradesh: एक्सीडेंट में हुए बेटे की मौत से बौखलाया परिवार, ट्रैक्टर के मालिक को रेलिंग से बांधकर पीटा
ट्रैक्टर के अनिंयत्रित होने से ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत।

सिंगरौली, ऑनलाइन डेस्क। मध्यप्रदेश के सिंगरौली से एक हैरान करने वाला मामले आया है। दरअसल, यहां के जिला अस्पताल में दो महिलाओं ने एक युवक को रेलिंग से बांधकर उसपर जमकर जूते-चप्पल बरसाए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिट रहे शख्स को बचाया और उसकी छुड़ाया।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

यह मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के रम्पुरवा गांव का है। दरअसल, यहां 26 वर्षीय मदन सिंह रोजाना की तरह सुबह घर से निकलकर काम पर गया था। यह ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता था। बताया जा रहा है सोमवार की सुबह तकरीबन 6 बजे मदन रेत ढोकर जा रहा था लेकिन तभी उसका ट्रैक्टर कुछ दूर जाने के बाद अनियंत्रित हो गया जिसकी वजह से ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली पलटने के कारण मदन ट्रैक्टर के आगे जा गिरा। इस दौरान ट्रैक्टर का आगे वाला पहिया उसके पेट पर चढ़कर निकल गया।

जैसे ही स्थानीय लोगों के इस घटना की जानकारी मिली उन्होंने तुरन्त ट्रैक्टर के मालिक को सूचित किया। आनन-फानन में ट्रैक्टर मालिक ने अपनी गाड़ी से मदन को पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद मालिक ने तुरंत मदन के परिजनों को सूचित किया और अस्पताल पहुंचने को कहा। लेकिन इसी बीच मदन की जांच कर रहे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मदन के मौत की खबर मिलते ही उसकी मां,बहन और भाई बौखला गए। उन्होंने गुस्से में ट्रैक्टर के मालिक को मारते हुए ट्रॉमा सेंटर के बाहर खींचा और रेलिंग में बांधकर उसे लगातार बेरहमी से जूते-चप्पल और लात-घूसों से पीटने लगे।

इसके बाद अस्पताल के लोगों ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और ट्रैक्टर मालिक को उन लोगों के चंगुल से छुड़ाया। हालांकि, मदन की बहन ने उस दौरान ट्रैक्टर मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मदन की मौत एक्सीडेंट से नहीं बल्कि मालिक की मारपीट के कारण हुई है जिसे एक्सीडेंट का नाम दिया जा रहा है। पीटने के बाद इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया ताकि वो पुलिस से बच सकें।

एक्सीडेंट से हुई मौत

मामले की जांच करने के दौरान पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ किया गया। इसके बाद एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि यह दुर्घटना ग्राम रम्पुरवा के पास हुई थी। ट्रैक्टर की ट्राली अनियंत्रित होने के कारण पलट गई थी और इसका आगे वाला पहिया मदन के पेट पर चढ़ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। ट्रैक्टर के मालिक गंभीर हालत उसे ट्रामा सेंटर सिंगरौली ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Fact Check : राहुल गांधी के ‘पंप से पैसा निकालने’ वाले बयान के अधूरे वीडियो को वायरल कर किया जा रहा दुष्प्रचार

अर्थव्यवस्थाः दुनिया का ‘ब्राइट स्पॉट’ बना रहेगा भारत, लेकिन चीन के कारण अनिश्चितता बढ़ी, मंदी का डर भी बरकरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.