इंदौर, जागरण डिजिटल डेस्क । राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के महू से रविवार को एक बार फिर से इंदौर आ चुकी। आज कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का छठा दिन है। यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता और समर्थक जमकर नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

अब पार्टी की यात्रा में छोटा सा मोड़ लेते हुए जब राहुल गांधी और उनके नेता सांवेर की ओर जाते समय मार्डन चौराहे के पास पहुंचे, तभी बीच में दो युवक जोर-जोर से जय श्रीराम और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। युवकों द्वारा जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारे लगाते वक्त यात्रा कुछ देर के लिए रुक गई, तभी राहुल गांधी ने दोनों युवकों को बुलाया, लेकिन तब तक वह दोनों निकल चुके थे। राहुल गांधी ने दोनों युवकों को अपने पास बुलाया लेकिन वे तब तक जा चुके थे। वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि राहुल दोनों युवकों से मिलकर गले लगाना चाहते थे। सोशल मीडिया पर इन दो युवकों का नारे लगाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने वीडियो किया ट्वीट 

यात्रा के दौरान या वीडिओ भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी लक्ष्मीनारायण पानेरी ने भी ट्वीट किया। बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को इंदौर पहुंची थी। रविवार की रात राहुल गांधी ने राजवाड़ा पर जनता को संबोधित किया था। राहुल गांधी इंदौर के बड़ा गणपति में भगवन गणेश के दर्शन करने के बाद उज्जैन के लिए निकले। यहां सुबह से ही समर्थकों की भीड़ उमड़ने लगी थी।

इसमें विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल, सचिन यादव, अरूण यादव सुबह करीब साढ़े पांच बजे ही यहां पहुंच चुके थे। यहां कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह भी सुबह बड़ा गणपति पहुंच गए थे, जहां उनके साथ वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर भी मौजूद रहे। यात्रा सुबह करीब सवा छह बजे बड़ा गणपति से शुरू हुई।

Bhopal: 23 साल के ब्रेन-डेड युवक के अंगों से पांच लोगों को मिलेगा नया जीवन, भोपाल में बनेंगे तीन ग्रीन कारिडोर

Satna Crime: पड़ोसी से बदला लेने के लिए सात साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म कर दबाया गला, जंगल से मिला कंकाल

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट