Move to Jagran APP

Shivni News: मां ने दो मासूमों को गमछे से कमर में बांधा और फिर लगा दी कुएं में छलांग, तीनों की मौत, गांव में मातम

Shivni News प्रथम द्ष्टया पति मुकेश के साथ शराब पीने को लेकर हुए विवाद के चलते गुस्से में आकर दोनों मासूम बच्चों समेत कुंए में कूदकर खुदकुशी करने को इसकी वजह माना जा रहा है। मृतक का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 08 Oct 2022 08:42 PM (IST)Updated: Sat, 08 Oct 2022 08:42 PM (IST)
Shivni News: मां ने दो मासूमों को गमछे से कमर में बांधा और फिर लगा दी कुएं में छलांग, तीनों की मौत, गांव में मातम
Shivni News: दो मासूम बच्चों को गमछे से कमर में बांधकर महिला ने कुंए में कूदकर की खुदकुशी।

सिवनी, जेएनएन। Shivni News: जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर धनौरा थाना अंतर्गत हरदुली गांव में पति-पत्नी के आपसी विवाद में दो मासूम बच्चों को गमछे से कमर में बांधकर महिला के कुंए में कूदकर खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

loksabha election banner

धनौरा पुलिस ने 8 अक्टूबर शनिवार को घर से करीब 200 मीटर दूर सरकारी कुंए से महिला और उसके साथ बंधे दोनों मासूम बच्चों का शव पानी से बाहर निकाले हैं। पीएम के बाद तीनों मृतकों के शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं।

धनौरा थाना प्रभारी इश्वरी पटले ने बताया कि, शराब पीने से मना करने पर हरदुली गांव निवासी मुकेश मर्सकोले का अपनी पत्नी संध्या के साथ चार दिन पहले विवाद हुआ था।हालाकि बाद में मामला शांत हो गया।7 अक्टूबर शुक्रवार रात संध्या ने पति व परिवार के अन्य सदस्यों को खाना खिलाने के बाद रात करीब 8 बजे अपनी 4 साल की मासूम बेटी स्वाति व 2 साल के बेटे पंकज के साथ लेकर पड़ोसी के घर टीवी देखने के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

इसी बीच संध्या का पति सो गया। रात 11 बजे तक बहू और दोनों बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो सास ने मुकेश को नींद से उठाकर खोजबीन के लिए भेजा। महिला और दोनों बच्चों को ढूंढते-ढूंढते ग्रामीण घर से कुछ दूरी पर मौजूद सरकारी कुएं के पास महिला, दोनों बच्चों की चप्पल और शाल दिखाई दी। बाद में इसकी सूचना धनौरा पुलिस को दी गई। शनिवार सुबह जब कुएं में गल डाला गया, तो दोनों मासूम बच्चों समेत संध्या का शव पानी से बाहर आ गया।

एक साथ तीन की मौत होने से पूरे गांव में मातम छा गया है। वहीं इस दर्दनाक घटना ने हंसते खेलते परिवार की खुशियाें को मातम में बदल दिया है। थाना प्रभारी ईश्वरी पटले ने बताया कि पुलिस ने तीनों शव पोस्ट मार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिए हैं।मर्ग कायम कर प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही ही है।

परिवार के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि किन कारणों से महिला को दोनों मासूम बच्चों के साथ खुदकुशी करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। प्रथम द्ष्टया पति मुकेश के साथ शराब पीने को लेकर हुए विवाद के चलते गुस्से में आकर दोनों मासूम बच्चों समेत कुंए में कूदकर खुदकुशी करने को इसकी वजह माना जा रहा है। मृतक का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.