Move to Jagran APP

सतना में सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में पति-पत्नी व बच्चों सहित चार की मौत

Satna Road Accident News सतना में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार व ट्रक की भिडंत में व्‍यापारी सत्‍य प्रकाश उनकी पत्‍नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे की मौत अस्‍पताल ले जाते हुए हुई।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 12:10 PM (IST)
सतना में सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में पति-पत्नी व बच्चों सहित चार की मौत
कार व ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई।

सतना, जेएनएन। सतना जिले के मैहर थाना के अंतर्गत जीतनगर के करीब बुधवार देर रात एक कार व ट्रक की भिडंत में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई। ये लोग मैहर के रहने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक कार मालिक व्‍यापारी सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय खुद ही चला रहे थे। उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई उनके साथ उनकी पत्‍नी और दोनों बच्‍चों की भी मौत हो गई। बेटे को गंभीर हालत में सतना के अस्‍पताल में रेफर किया गया था वहां उचित इलाज न होने के कारण उसे जबलपुर रेफर किया गया लेकिन रास्‍ते में ही बच्‍चे की मौत हो गई। हादसा रात 11 बजकर 30 मिनट के करीब हुआ था जब सतना से मैहर की ओर जाते हुए जीतनगर के करीब ट्रक संख्‍या यूपी 96 टी 2075 से उनकी कार की जोरदार टक्‍कर हो गई।

loksabha election banner

हादसे में मरने वाले परिवार के सदस्‍यों में सत्‍य प्रकाश उपाध्‍याय की उम्र 40 वर्ष, उनकी पत्‍नी मेनका उपाध्‍याय 35 वर्ष व बेटी इशानी उपाध्‍याय 10 वर्ष और बेटा स्‍नेह उपाध्‍याय 8 वर्ष का था। ये सभी कार में सवार होकर सतना से मैहर की ओर जा रहे थे। चारों ने सतना के एक रेस्‍तरां में साढ़े 10 बजे के करीब खाना खाया था। इस दौरान चारों काफी खुश थे और मोबाइल से सेल्‍फी भी ले रहे थे।

ट्रक चालक गिरफ्तार

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आधी रात को ही पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर घटनास्‍थल पर पहुंच गए। मैहर समेत आस पास के इलाकों से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। बाद में मैहर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल हादसे के बाद ही ट्रक चालक भाग गया था और झाड़ियों में जाकर छिप गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.