Move to Jagran APP

Bhopal: पशु के साथ क्रूरता... फीमेल डॉग को दिया जहर, उसके तीन बच्चों को भी जिंदा जलाया

राजधानी में लिंक रोड नंबर-एक पर स्थित चिनार पार्क में क्रूरता की हद पार करने का मामला सामने आया है। इसमें किसी ने एक फीमेल डाग को जहर देकर मार डाला और उसके तीन बच्चों को भी जिंदा जला दिया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sun, 04 Dec 2022 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 03:53 PM (IST)
Bhopal: पशु के साथ क्रूरता... फीमेल डॉग को दिया जहर, उसके तीन बच्चों को भी जिंदा जलाया
फीमेल डॉग को अज्ञात व्यक्ति ने दिया जहर

भोपाल। राजधानी में लिंक रोड नंबर-एक पर स्थित चिनार पार्क में क्रूरता की हद पार करने का मामला सामने आया है। इसमें किसी ने एक फीमेल डॉग को जहर देकर मार डाला और उसके तीन बच्चों को भी जिंदा जला दिया।

loksabha election banner

एक पशु प्रेमी की शिकायत पर एमपी नगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- MQ-9B Predator Drone: LAC पर अब खौफ खाएगा चीन, US से अल जवाहिरी को मारने वाला ड्रोन खरीदेगा भारत, जानें खासियत

पशु प्रेमी प्रमांशु शुक्ला ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे चिनार पार्क में फीमेल डॉग को जहर देकर और उसके बच्चों को जिंदा जला देने की घटना की सूचना मिली थी। इस पर वह अपने साथी अभय मिश्रा के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Mobile Blast: मोबाइल में ब्लास्ट होता क्यों है, जानिये कैसे बचाएँ अपने फोन को फटने से

वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि किसी ने फीमेल डॉग के लगभग आठ दिन के तीन बच्चों को एक गड्ढे में डालकर आग लगाकर मार डाला गया था और फीमेल डॉग को भी जहर खिलाकर मार दिया गया था। उन्होंने घटना की शिकाय एमपी नगर थाने में की है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.