Move to Jagran APP

MP NEWS: बंदूक चलेगी...तेरी बंदूक चलेगी गाने पर बर्थडे पार्टी में युवतियों ने लहराया देसी तमंचा, वीडियो वायरल

MP NEWS मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जिले के ढिल्ला गांव में एक बार डांसर डांस कर रही थी। डांस के दौरान वह कमर देसी कट्टा निकालकर लहरा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 07 Dec 2022 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 03:23 PM (IST)
MP NEWS: बंदूक चलेगी...तेरी बंदूक चलेगी गाने पर बर्थडे पार्टी में युवतियों ने लहराया देसी तमंचा, वीडियो वायरल
बर्थडे पार्टी में युवतियों ने लहराया देसी तमंचा

निवाड़ी, डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Niwari viral video) पर वायरल हो रहा है। बर्थडे पार्टी के दौरान बालाओं के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो निवाड़ी जिले के ढिल्ला गांव का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

युवतीयों ने देसी कट्टा लहराते हुए किया डांस 

निवाड़ी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत ढिल्ला में एक बर्थडे पार्टी के दौरान रात्रि में डांस करने वाली युवतीयों ने देसी कट्टा लहराते हुए डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती देसी तमंचा लहराते हुए डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

युवतियों को झांसी से बुलाया गया था

गौरतलब है कि यह वीडियो थाना पृथ्वीपुर इलाके के ढिल्ला गांव में वीरन अहिरवार के लड़के की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है। जिसमें इन यवतियों को जिले से सटे हुए जिला उत्तर प्रदेश के झांसी से बुलाया गया था। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है और वीडियो की जांच कर रही हैं इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक लड़की डांस कर रही है, गाना चल रहा है बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी।

डांस करते-करते लड़की अपनी कमर में से देसी तमंचा को निकालकर लहराते हुए डांस जारी रखती है। साथ में एक लड़का भी डांस करते हुए दिखाई देता है। आसपास काफी संख्या में लोग भी बैठे हुए दिखाई देते हैं। वहीं पूरे मामले को लेकर पृथ्वीपुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार का कहना है कि मामले को लेकर बीट प्रभारी और मेरे द्वारा जांच की जा रही हैं और शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Panna Tiger Death: पेड़ पर फांसी से लटका मिला बाघ का शव, वन विभाग में मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें- MP: बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्‍चे को बचाने के लिए 25 फीट तक हुई खोदाई, पथरीली जमीन से बढ़ी मुश्किल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.