निवाड़ी, डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Niwari viral video) पर वायरल हो रहा है। बर्थडे पार्टी के दौरान बालाओं के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो निवाड़ी जिले के ढिल्ला गांव का बताया जा रहा है।

युवतीयों ने देसी कट्टा लहराते हुए किया डांस 

निवाड़ी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत ढिल्ला में एक बर्थडे पार्टी के दौरान रात्रि में डांस करने वाली युवतीयों ने देसी कट्टा लहराते हुए डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती देसी तमंचा लहराते हुए डांस करती हुई दिखाई दे रही है।

युवतियों को झांसी से बुलाया गया था

गौरतलब है कि यह वीडियो थाना पृथ्वीपुर इलाके के ढिल्ला गांव में वीरन अहिरवार के लड़के की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है। जिसमें इन यवतियों को जिले से सटे हुए जिला उत्तर प्रदेश के झांसी से बुलाया गया था। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है और वीडियो की जांच कर रही हैं इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक लड़की डांस कर रही है, गाना चल रहा है बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी।

डांस करते-करते लड़की अपनी कमर में से देसी तमंचा को निकालकर लहराते हुए डांस जारी रखती है। साथ में एक लड़का भी डांस करते हुए दिखाई देता है। आसपास काफी संख्या में लोग भी बैठे हुए दिखाई देते हैं। वहीं पूरे मामले को लेकर पृथ्वीपुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार का कहना है कि मामले को लेकर बीट प्रभारी और मेरे द्वारा जांच की जा रही हैं और शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Panna Tiger Death: पेड़ पर फांसी से लटका मिला बाघ का शव, वन विभाग में मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें- MP: बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्‍चे को बचाने के लिए 25 फीट तक हुई खोदाई, पथरीली जमीन से बढ़ी मुश्किल

Edited By: Babli Kumari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट