Move to Jagran APP

Madhya Pradesh News: पिता की नशे की लत से परेशान बेटे ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Madhya Pradesh News रात में भी उसके पिता शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे इसी दौरान रात करीब 3 बजे उसने गला घोट कर अपने पिता की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बोरे में भर ठिकाने लगाने जा रहा था।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 05:35 PM (IST)
Madhya Pradesh News: पिता की नशे की लत से परेशान बेटे ने गला घोंटकर कर दी हत्या
पिता की नशे की लत से परेशान बेटे ने गला घोंटकर कर दी हत्या

जबलपुर, जेएनएन । जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता की शराबखोरी से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद जब वह लाश को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहा था उसी दौरान संदिग्ध लगने पर रात्रि गश्त कर रही पुलिस की टीम ने उसे रोककर उससे पूछताछ की तो उसने बोला कि बोरे में सब्जी भरी हुई है, पुलिस को संदेह हुआ और जब चेक किया तो बोरे में उसके पिता की लाश मिली, जिसे देखो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

loksabha election banner

मालूम हो कि पुलिस की टीम ने तत्काल ही वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करते हुए आरोपी को दबोच लिया। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात में भी उसके पिता रामलाल शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे, इसी दौरान रात करीब 3 बजे उसने गला घोट कर अपने पिता रामलाल की हत्या कर दी। इसके बाद रस्सी से हाथ-पैर बांधकर लाश को बोरे में भर लिया और पुलिस से बचने के लिए मोटरसाइकिल पर बोरे में लाश को रखकर अधारताल क्षेत्र में ठिकाने लगाने जा रहा था। आरोपित अमर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रामलाल आए दिन शराब खोरी करके उसके एवं उसकी मां के साथ गाली गलौज कर हंगामा करते थे।

पुलिस ने बताया कि थाने की टीम रात्रि गश्त कर रही थी। पुलिस ने सुबह एक मोटरसाइकिल में बोरे में कुछ सामान रखकर एक युवक जाते हुए दिखा। पुलिस टीम को उस पर संदेह हुआ और उसे रोककर पूछताछ की गई। युवक ने कहा कि बोरे में सब्जी भरी हुई है। पुलिसकर्मियों ने ऊपर से छू कर देखा तो युवक ने कहा कि लोकी रखी है और घबराने लगा। युवक की घबराहट और संदिग्ध बातें सुनकर पुलिस टीम को उस पर संदेह हो गया और जब पुलिस टीम ने चेक किया तो बोरी में लाश रखी हुई मिली। पुलिस की टीम ने तत्काल ही आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मालूम हो कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने अपना नाम पनागर निवासी 25 वर्षीय अमन बंशकार बताया और लाश अपने पिता 50 वर्षीय रामलाल बंशकार की बताई। आरोपित अमन ने बताया कि वह नगर निगम की कचरा गाड़ी चलाता है। उसके पिता रामलाल फैक्ट्री में काम करते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.