Move to Jagran APP

Video: ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाना नहीं हटाने पर सनी लियोन के खिलाफ एक्शन लेंगे मप्र के गृहमंत्री

Sunny Leone Song नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोन व शारिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 08:40 PM (IST)
Video: ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाना नहीं हटाने पर सनी लियोन के खिलाफ एक्शन लेंगे मप्र के गृहमंत्री
‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाना नहीं हटाने पर सनी लियोन के खिलाफ एक्शन लेंगे मप्र के गृहमंत्री। फाइल फोटो

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश (मप्र) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को ट्वीट में लिखा है कि कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोन व शारिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे। सनी लियोन का गाना मधुबन रिलीज होते ही विवादों में आ गया हैl इस गाने के बोल और डांस लोगों की भावनाओं को आहत कर रहे हैं और लोग इस गाने को लेकर आपत्ति दर्ज कर रहे हैंl यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ थाl गाना रिलीज होते ही विवादों में हैl अब यह विवाद और गरमा सकता है। 

loksabha election banner

धार्मिक आस्था पर चोट पहुंचाने वाले गाने और अश्लील नृत्य को हटाएं, वरना कार्रवाई

एक वीडियो एलबम में राधिका नाचे गाने व इस पर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन के अश्लील नृत्य को लेकर गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने वाले गाने पर लेखक शाकिब तोशी और अभिनेत्री तीन दिन में माफी मांगें और वीडियो से अश्लील नृत्य व गाना हटाएं। ऐसा नहीं किया जाता है तो विधि विशेषषज्ञों से राय लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि राधा हमारी मां ही हैं। उनके मंदिर हैं और पूजा होती है। क्या शाकिब एक ऐसा गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं। मैं दोनों को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। इसके पहले भी वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग के दौरान भोपाल में विवाद हो चुका है। सरकार फिल्मांकन के पहले पटकथा कलेक्टर को दिखाकर अनुमति लेने का प्रविधान लागू करने जा रही है। इसे लेकर गृह विभाग ने अपना अभिमत पर्यटन एवं संस्कृति विभाग को दे दिया है। इसमें स्पष्ट किया गया है कि ऐसी किसी भी फिल्म का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में नहीं होने दिया जाएगा, जिसमें किसी भी वर्ग की भावना को आहत करने वाले दृश्य या संवाद हों।

सनी लियोन के गाने पर विवाद

इंटरनेट मीडिया यूजर्स सनी लियोन के इस गाने को लेकर बेहद नाराज हैl उनका आरोप है कि इस गाने के जरिए सनी लियोन ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया हैl ट्विटर पर सनी लियोन के इस गाने को बैन करने की मांग उठी है। सनी लियोन ने अपना गाना शेयर करते हुए लिखा कि क्या आपने मधुबन गाना देखा?' इस पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैl एक फैन ने लिखा कि फिर हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची हैl ऐसा बेहुदा डांस किया गया हैl सनी लियोन आपको शर्म आनी चाहिएl वहीं, एक अन्य ने लिखा कि मधुबन में राधा ऐसे डांस नहीं करतीl यह बहुत ही शर्मनाक हैl' वहीं, एक अन्य ने लिखा कि एक नंबर का वाहियात परफार्मेंस हैl यह सब बेचने से अच्छा है भगवान कृष्णा और राधा की पूजा करेंl एक अन्य ने लिखा कि राधा भक्त हैं डांसर नहीं, मधुबन बहुत ही अच्छी जगह हैl सनी लियोन के इस गाने को कनिका कपूर ने गाया है। सनी लियोन ने इसके पहले कनिका कपूर के साथ बेबी डाल गाना किया था, जोकि काफी लोकप्रिय हुआ थाl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.