Move to Jagran APP

MP: बेटी बार-बार मांगती थी चॉकलेट और खिलौने, नशेड़ी पिता ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या

Man kills his Minor Daughter मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही 8 साल की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वजह केवल यह थी कि वह अपने पिता से चॉकलेट ड्रेस और खिलौने मांगती थी।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 06 Jun 2023 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 09:10 AM (IST)
MP: बेटी बार-बार मांगती थी चॉकलेट और खिलौने, नशेड़ी पिता ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या
MP: बेटी बार-बार मांगती थी चॉकलेट और खिलौने, नशेड़ी पिता ने पत्थर से सिर कुचलकर कर दी हत्या

इंदौर, एजेंसी। Man kills his Minor Daughter over chocolates: गरीबी के कारण इंसान किस हद तक गुजर सकता है, इसका उदाहरण मध्य प्रदेश के इंदौर में देखने को मिला है। यहां एक पिता ने अपनी ही 8 साल की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी। वजह केवल यह थी कि वह हर बच्चों की तरह अपने पिता से चॉकलेट, ड्रेस और खिलौने मांगती रहती थी।

prime article banner

गरीबी के कारण पिता अपनी बेटी की इन मांगों को पूरा नहीं कर पा रहा था और उसे अपनी बच्ची की जिद से चिढ़ होने लग गई थी। इस परेशानी को खत्म करने के लिए पिता हैवान बन गया और उसने अपनी ही मासूम बेटी का पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या कर दी।

शराब के नशे में रहता था पिता

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजेश कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि 37 वर्षीय पिता मजदूरी करता था और काफी नशे में भी रहता था।

गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और कहा कि वह गरीबी से बुरी तरह परेशान हो गया था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी बार-बार उससे चॉकलेट, खिलौने और कपड़े मांग रही थी,जिससे वह परेशान हो गया था। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए उसने 3 मई को अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी।

निर्माणाधीन इमारत में ले जाकर की हत्या

डीसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिता अपनी बेटी को एक निर्माणाधीन इमारत के पास ले गया और उसके सिर को टाइलों और पत्थरों से कुचल कर मार डाला। आरोपी की पत्नी उसे तीन साल पहले ही छोड़कर चली गई थी, जबकि उसकी मां इंदौर में एक मंदिर के पास भीख मांगती थी। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के पास से एक वोटर आईडी कार्ड बरामद किया है, लेकिन राशन कार्ड नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.