जबलपुर, मध्य प्रदेश। जबलपुर में लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता समदड़िया मॉल पहुंचे और फिल्म के संचालन का विरोध किया।

बता दें कि कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के पोस्टर भी फाड़े और जला दिए। वहीं, कार्यकर्ताओं द्वारा पठान फिल्म को लेकर किए जा रहे विरोध को देखते हुए फिल्म की शुरुआत के दो शो रद्द कर दिए गए।

हिंदू सेवा परिषद ने काफी पहले से ही फिल्म पठान के प्रदर्शन में रोक लगाने के लिए जबलपुर के सिनेमाघर से संबंधित लोगों को चेतावनी दी थी, लेकिन इसके बावजूद जब बुधवार को हिन्दू सेवा परिषद् को जानकारी मिली थी कि जबलपुर के समदड़िया मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स में फिल्म पठान का प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसके बाद हिन्दू सेवा परिषद के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने समदड़िया मॉल पहुंचे और विरोध करना शुरू कर दिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और उनकी फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर जलाए गए। प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों और हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं के भी झड़प भी देखने को मिली।

हिंदू सेवा परिषद के प्रदर्शन के बाद मल्टीप्लेक्स के प्रबंधक एवं पुलिस ने फिल्म का प्रसारण रूकवा दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलीयी कि अभी इस फिल्म का प्रसारण नहीं किया जाएगा।

हिन्दू सेवा परिषद के महानगर अध्यक्ष सौरभ जैन ने कहा कि पठान फिल्म में हिंदुत्व और भारत की संस्कृति पर प्रहार किया गया है। जिस वजह से इसका विरोध किया हो रहा है।

सिनेमा हॉल में चली फिल्म, तो फिर होगा प्रदर्शन

हिन्दू सेवा परिषद ने कहा कि यदि सिनेमा हाल में पठान फिल्म का प्रदर्शन फिर से किया गया तो हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता फिर से प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें- K-9 वज्र, अर्जुन टैंक, NAG मिसाइल... गणतंत्र दिवस पर दिखा स्वदेशी हथियारों का दम, कांप उठेगा चीन-पाकिस्तान

यह भी पढ़ें- Republic Day: राजभवन में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल नहीं हुए केसीआर, जानिए इसकी असल वजह?

Edited By: Versha Singh