इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। इंदौर में 15 साल की किशोरी को उसके ही दोस्‍त ने अपहरण कर दुष्‍कर्म किया। विरोध करने पर उसका साथी आया और संबंध बनाने की कोशिश की और उसके साथ मारपीट भी की। किशोरी बहाना बनाकर वहां से भागी और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने दु्ष्कर्म, छेड़छाड़, मारपीट और अपहरण सहित लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

लसूड़िया टीआई संतोष दुधी के मुताबिक स्कीम-78 निवासी किशोरी ने पुलिस को बताया कि मां रसोइये का काम करती है। पिता का धंधा टेंट का है। शनिवार को वह अपनी बहन के साथ टीवी देख रही थी। घर के सामने रहने वाले किशोर ने आकर कहा कि स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो गया है। दूसरी कार से धक्का देकर पेट्रोल लेने जाना है। दोनों पेट्रोल लेने जा रहे थे तभी भूपेंद्र उर्फ भूपी ने आकर कहा कि वह बोतल में पेट्रोल लेकर आएगा। आरोपित भूपी किशोरी को बाइक पर बैठाकर ले गया। आगे जाकर उसने कहा कि उसे दोस्त टीनू वर्मा से पैसे लेने हैं। बहाना बनाकर वह उसे भगीरथपुरा ले गया। यहां उसने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित टीनू भी आया और उसने संबंध बनाने की भी कोशिश की। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। वह पीड़िता का यौन शोषण करने लगा।

बहाना बनाकर भागी पीड़िता

किशोरी बहाना बनाकर बाथरूम की तरफ चली गई। वह पिछले दरवाजे से कूद कर भागी। राहगीरों की मदद से मोबाइल मांग कर फोन किया। सूचना मिलते ही भगीरथपुरा पुलिस पहुंच गई और पीड़िता को चौकी ले गई। एक आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। पीड़िता का बयान लेते हुए मामले को लसुदिया थाने को सौंप दिया गया। टीआई के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की अदालत में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किया जाएगा।

Edited By: Babita Kashyap