भोपाल, पीटीआई। मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। कार सवार दंपती और उनकी दो बेटियों का खुशहाल परिवार खत्म हो गया, जबकि गंभीर रुप से जख्मी चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी एक पारिवारिक समारोह से हंसी खुशी अपने घर लौट रहे थे। इधर, परिवार के चारों सदस्य की दर्दनाक मौत की खबर से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

ट्रक ने कार को मारी टक्कर

यह हृदयविदारक घटना रविवार को सागर-भोपाल रोड पर हुई। राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि सागर जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सागर-भोपाल रोड पर बेरखेड़ी गांव के पास सुबह करीब 11 बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिसमें एक दंपति और उनकी दो नाबालिग बेटियों की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल है।

कानपुर से लौट रहा था परिवार

समाचार एजेंसी पीटीआई की मानें तो मृतकों की पहचान मोहित शुक्ला (38), उनकी पत्नी रक्षा शुक्ला (36) और उनकी 11 और 7 साल की दो बेटियों के रूप में हुई है। वे उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गृहनगर हरदा लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि जख्मी कार चालक की पहचान पंकज शुक्ला के तौर पर हुई है। उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- साइरस मिस्त्री की मौत के बाद भी नहीं ली सबक, Mumbai-Ahmedabad Highway के ब्लाइंड स्पाट्स ने फिर छिनी 6 जिंदगियां

ट्रक चालक के नशे ने छिनी चार जिंदगियां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया गया। घटना के समय वह नशे में धुत था और ट्रक चलाने के हालत में नहीं थी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे ट्रकों से जा भिड़ी कार, यूपी-बिहार के 4 छात्र समेत पांच की मौत

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट