Move to Jagran APP

Sagar Road Accident: एक हादसा और खत्म हो गया खुशहाल परिवार, फंक्शन से लौट रहे पति-पत्नी और दो बेटियों की मौत

Sagar Road Accident मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। कार सवार दंपती और उनकी दो नन्हीं बेटियों का खुशहाल परिवार खत्म हो गया जबकि चालक गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 02 Oct 2022 04:49 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 04:49 PM (IST)
Sagar Road Accident: एक हादसा और खत्म हो गया खुशहाल परिवार, फंक्शन से लौट रहे पति-पत्नी और दो बेटियों की मौत
मध्य प्रदेश के सागर जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

भोपाल, पीटीआई। मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। कार सवार दंपती और उनकी दो बेटियों का खुशहाल परिवार खत्म हो गया, जबकि गंभीर रुप से जख्मी चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी एक पारिवारिक समारोह से हंसी खुशी अपने घर लौट रहे थे। इधर, परिवार के चारों सदस्य की दर्दनाक मौत की खबर से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

ट्रक ने कार को मारी टक्कर

यह हृदयविदारक घटना रविवार को सागर-भोपाल रोड पर हुई। राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि सागर जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सागर-भोपाल रोड पर बेरखेड़ी गांव के पास सुबह करीब 11 बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिसमें एक दंपति और उनकी दो नाबालिग बेटियों की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल है।

कानपुर से लौट रहा था परिवार

समाचार एजेंसी पीटीआई की मानें तो मृतकों की पहचान मोहित शुक्ला (38), उनकी पत्नी रक्षा शुक्ला (36) और उनकी 11 और 7 साल की दो बेटियों के रूप में हुई है। वे उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गृहनगर हरदा लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि जख्मी कार चालक की पहचान पंकज शुक्ला के तौर पर हुई है। उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- साइरस मिस्त्री की मौत के बाद भी नहीं ली सबक, Mumbai-Ahmedabad Highway के ब्लाइंड स्पाट्स ने फिर छिनी 6 जिंदगियां

ट्रक चालक के नशे ने छिनी चार जिंदगियां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया गया। घटना के समय वह नशे में धुत था और ट्रक चलाने के हालत में नहीं थी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे ट्रकों से जा भिड़ी कार, यूपी-बिहार के 4 छात्र समेत पांच की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.